Bigg Boss 17 में नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट तो ये कंटेस्टेंट हुआ पूरे सीजन के नॉमिनेशन से सेफ, लोग बोले- ये अनफेयर है

Bigg Boss 17 nomination Safe Contestant: बिग बॉस 17 का एक नया फैसला सामने आया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट पूरे सीजन के लिए सेफ हो गया है.

Bigg Boss 17 में नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट तो ये कंटेस्टेंट हुआ पूरे सीजन के नॉमिनेशन से सेफ, लोग बोले- ये अनफेयर है

बिग बॉस 17 के पूरे सीजन के नॉमिनेशन से सेफ हुआ विक्की जैन

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Nominationa Safe Contestant: बिग बॉस 17 का ये सीजन बायस्ड कहा जा रहा है. जहां पूरे सीजन के लिए टंगी अनुराग डोभाल के सिर से नॉमिनेशन की तलवार हट गई है तो वहीं उनकी जगह नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो गए हैं. लेकिन अब फैंस को एक और झटका लगा है, जिसमें एक कंटेस्टेंट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेशन से बच गया है. वहीं यह केवल बाकी कंटेस्टेंट ही नहीं बिग बॉस फैंस के लिए भी किसी झटके से कम नहीं है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस इस फैसले को अनफेयर कहते हुए दिख रहे हैं. 

द खबरी के अनुसार, विक्की जैन पूरे सीज़न के नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए हैं, क्योंकि कंटेस्टेंट ने नीलभट्ट की जगह उन्हें पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट करने के ऑफर को अस्वीकार कर दिया था. इस ट्वीट को देखने के बाद लोगों का रिएक्शन सामने आया है. एक यूजर ने लिखा, अब ये अनफेयर नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा, हे भगवान ये सब क्या कर रहा बिग बॉस. तीसरे यूजर ने लिखा, इस सीजन को बॉयकॉट करो यार. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अनुराग डोभाल बीते कई हफ्तों से अपने रवैये के कारण पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट थे. लेकिन विक्की जैन, तहलका, अरुण माशेट्टी और सना रईस खान के एक फैसले के कारण वह तो बच गए. लेकिन नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो गए हैं. हालांकि लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों को उन्हें बचाने का मौका दिया गया.