उर्फी जावेद ने पहनी 'कचरे की थैली' से बनी ड्रैस, Reel शेयर करते हुए लिखा- 'मैं सचमुच इसे किसी रेड कार्पेट...'

Urfi Javed Dustbin Bag Dress Look Video: उर्फी जावेद ने कचरे की थैली से बनी ड्रैस कैरी की है, जिस पर फैंस और सेलेब्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

उर्फी जावेद ने पहनी 'कचरे की थैली' से बनी ड्रैस, Reel शेयर करते हुए लिखा- 'मैं सचमुच इसे किसी रेड कार्पेट...'

उर्फी जावेद ने बनाई कचरे की थैली से ड्रैस

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद का अजीबोगरीब फैशन अक्सर चर्चा में रहता है. हालांकि एक्ट्रेस के फैशन की चर्चा रियलिटी शो बिग बॉस 16 से होना शुरु हो गई थी, जिसमें वह हर दिन नए नए लुक्स कैरी करती हुई नजर आती हैं. लेकिन उनका एक लुक उस वक्त भी चर्चा में रहा था, जिसमें वह कचरे की थैली से बनी अपनी ड्रैस कैरी करती हुई दिखी थीं. इसी बीच उर्फी जावेद अपने 2 लाख के डिजाउनर आउटफिट के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह कचरे की थैली से बना आउटफिट कैरी करती हुई नजर आ रही हैं.  

कुछ घंटे पहले ही उर्फी ने एक नई इंस्टा रील शेयर की है, जिसमें वह काले डस्टबिन बैग से बनी दो अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही हैं. पहली ड्रैस में एक पोनीटेल के साथ किया गया एक बड़ा और स्ट्रेपी वर्जन है जबकि दूसरा एक बॉडीकॉन  ड्रैस है, जो बेहद स्टाइलिश लग रहा है. उर्फी ने रील में खुलासा किया है कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में भी डस्टबिन बैग से बनी पोशाक पहनी थी, जहां वह कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं.  

उर्फी ने रील के साथ कैप्शन में लिखा, "मैं सचमुच इसे किसी रेड कार्पेट इवेंट में पहन सकती हूं, मजाक नहीं. साथ ही बिग बॉस में मैंने जो ओरिजिनल डस्टबिन बैग आउटफिट बनाया था, वह @komalpandeyofficial से प्रेरित था! प्रेरणा देती रहें." वही एक्ट्रेस की इस रील पर लोगों ने जमकर कमेंट किया है. एक यूजर न लिखा, यह किसी दूसरी ड्रैस से भी बेहतर है. दूसरे ने लिखा, क्रिएटिविटी पर एक्सीलेंस. 

m42bitp8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, उर्फी जावेद का फैशन आए दिन सुर्खियों में रहता है, जिसकी चर्चा बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी देखने को मिलती है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के इस फैशन के कारण उन पर एफआईआर भी पुलिस के पास दाखिल हो चुकी हैं. हालांकि वह इन सब के बावजूद फैंस को अपना अलग फैशन दिखाती रहती हैं. 

Featured Video Of The Day

अभिनेता रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट