17 साल तक उर्फी जावेद ने झेला ये दर्द, पिता के टॉर्चर का खुलासा करते हुए फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस

Urfi Javed Opens Up On Her Father: उर्फी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई चौंका देने वाले खुलासे किए थे. इस दौरान उन्होंने अपने पिता की भी कुछ हैरान कर देने वाली बातें बताई थीं.

17 साल तक उर्फी जावेद ने झेला ये दर्द, पिता के टॉर्चर का खुलासा करते हुए फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस

उर्फी जावेद ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को आज बच्चा-बच्चा पहचानता है. उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैशन के लिए ट्रोल होती हैं. हालांकि ट्रोलिंग का असर खुद पर वे जरा भी नहीं पड़ने देतीं. उर्फी जावेद की इमेज भले ही आज एक बिंदास लड़की की हो, लेकिन एक समय में वे काफी दर्द से गुजर चुकी हैं, जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था. बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलर हुईं उर्फी ने सिद्धार्थ कनन के इंटरव्यू में पिता के टॉर्चर की कहानी सुनाई थी.

उर्फी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई चौंका देने वाले खुलासे किए थे. इस दौरान उन्होंने अपने पिता की भी कुछ हैरान कर देने वाली बातें बताई थीं. एक्ट्रेस ने बताया था कि किस तरह उनके पिता ने उन्हें मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया था. उर्फी ने इस बात का भी खुलास आकिया था कि 11वीं कक्षा में उनकी एक फोटो को किसी ने एडल्ट वेबसाइट पर डाल दिया था, जिसके बाद उनके घरवाले उनसे ही नाराज हो गए थे. उन्हें इस घटना के बाद अपनी फैमिली से ही सपोर्ट नहीं मिला था.

उर्फी ने कहा था, "जब यह हुआ तो मेरे लिए बहुत टफ समय था, क्योंकि मुझे मेरी फैमिली का कोई सपोर्ट नहीं था. उन्होंने मुझे ही ब्लेम किया. मुझे पोर्न स्टार तक कहा गया. मेरे पिता ने मुझे 2 साल तक फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया. मुझे मेरा नाम तक याद नहीं था. लोग इतनी गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे. मुझे कुछ बोलने की आजादी नहीं थी. मुझे 17 सालों तक यही बताया गया था कि लड़कियां बोल नहीं सकतीं. जो मर्द कहेगा वही सही है. मुझे नहीं पता था कि मेरी कोई आवाज भी है. जब मैंने अपना घर छोड़ा तो मुझे सर्वाइव करने में काफी टाइम लगा. लेकिन धीरे-धीरे सब हो गया". इसके बाद उर्फी भावुक होते हुए कहती हैं, "जिन हालातों से मैं गुजरी हूं, भगवान न करे किसी भी लड़की को उन हालतों से गुजरना पड़े". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

Vaginal Cyst/Bartholin's cyst: क्यों हो जाती है योनि में गांठ, ये वीडियो हर महिला के लिए है जरूरी