बॉयफ्रेंड ने सस्ती रिंग के साथ उर्फी जावेद को किया शादी के लिए प्रपोज तो भड़क गईं एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा

मनोरंजन की दुनिया अपनी दिलचस्प जोड़ियों से हमें आश्चर्यचकित करने से कभी नहीं चूकती, कुछ प्यारी तो कुछ बिल्कुल अप्रत्याशित. ख़ास खबर यह है इस वक्त ग्लैमर की दुनिया में दो नाम एक साथ गूंज रहे हैं जो हैं अभिनेता रोहन मेहरा और ऊर्फी जावेद, यह दोनों जल्द ही एक प्रोजेक्ट के तरह एकसाथ नज़र आने वाले हैं.

बॉयफ्रेंड ने सस्ती रिंग के साथ उर्फी जावेद को किया शादी के लिए प्रपोज तो भड़क गईं एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा

उर्फी जावेद के साथ हुआ यह मजेदार वाकया

नई दिल्ली:

मनोरंजन की दुनिया अपनी दिलचस्प जोड़ियों से हमें आश्चर्यचकित करने से कभी नहीं चूकती, कुछ प्यारी तो कुछ बिल्कुल अप्रत्याशित. ख़ास खबर यह है इस वक्त ग्लैमर की दुनिया में दो नाम एक साथ गूंज रहे हैं जो हैं अभिनेता रोहन मेहरा और ऊर्फी जावेद, यह दोनों जल्द ही एक प्रोजेक्ट के तरह एकसाथ नज़र आने वाले हैं. जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा! यह किसी वेब सीरीज़ या टीवी शो के लिए नहीं बल्कि 'इंस्टा मिलियनेयर' नामक एक ऑडियो सीरीज के लिए एक साथ आ रहे हैं.

हाल ही में इन दोनों ने 'इंस्टा मिलियनेयर' के लिए एक आकर्षक प्रोमो भी शूट किया, जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल मच गई. प्रोमो में, रोहन और उर्फी, लकी और डिंपल के किरदार में दिखाई दे रहे हैं, जो एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं. डिंपल, लकी से बहुत प्यार करती है चूंकि वह पूरी तरह लकी के पैसों से प्रेरित है. उनकी तथाकथित रोमांटिक यात्रा में एक अप्रत्याशित मोड़ तब आता है जब एक महत्वपूर्ण रहस्यों से पर्दा खुलता है, जिससे उनके रिश्ते की दिशा बदल जाती है. प्रोमो अभिषेक सक्सेना (फुल्लू और सरोज का रिश्ता के लिए जाने जाते हैं) द्वारा निर्देशित किया गया है, जिनकी आगामी निर्देशित फिल्म का नाम 'बंदा सिंह' है, जिसमें अरशद वारसी मुख्य भूमिका में हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता रोहन मेहरा प्रोमो में इंस्टा मिलियनेयर के नायक लकी की भूमिका निभा रहे हैं. प्रोमो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए, रोहन ने कहा, “मेरे कॉलेज के दिनों में, मेरी एक प्रेमिका थी, जिसे खुश करने के लिए मैं किसी भी हद तक जा सकता था. जबकि मैंने सोचा था कि रिश्ते में आने के बाद चीजें बदल जाएंगी, मेरे प्रयास कई गुना बढ़ गए. उसके लिपस्टिक के खर्च ने मेरी पूरे महीने की पॉकेट मनी खा ली. मेरी आर्थिक तंगी और गरीबी से निराश होकर उसने मुझे किसी और व्यक्ति के लिए छोड़ दिया. लेकिन यह एक निराशाजनक कहानी नहीं है क्योंकि कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब उसे पता चलता है कि जिस लड़के को उसने अपने साथी के रूप में चुना था, वही अब मेरे ड्राइवर के तौर पर काम करता है और वो लड़का लकी मैं हूं और आप 'इंस्टा मिलियनेयर' के जरिए मेरे इस पॉकेट एफएम के सफर को सुन सकते हैं.

इंस्टा मिलियनेयर, लकी के जीवन की कहानी को बयां करता है, जो एक युवा हैं और विनम्रता से अपना जीवन व्यतीत करने के कारण उन्हें कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है. कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, लकी का अटूट चरित्र और उनकी निस्वार्थता अपने उसूलों पर कायम है. अपनी प्रेमिका द्वारा धोखा दिए जाने पर भी, वह टूटते नहीं है. लेकिन अचानक एक मैसेज का आना उनके जीवन को पूरी तरह बदल देता है और लकी अपने जीवन में एक नै परीक्षा से गुजरते हैं. क्या वह दौलत से अपने उसूलों को भ्रष्ट होने देगा या अपने कष्टों के दौरान सीखे मूल्यों पर खरा रहेगा? क्या वह आखिरकार अपनी खुशी और प्यार को पा सकता है? अधिक जानकारी के लिए डाउनलोड करें पॉकेट एफएम.

इंस्टा मिलियनेयर आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाएगा जहां सपने हकीकत बन जाते हैं और जहां मानवीय भावनाएं सभी बाधाओं को तोड़ती नज़र आती हैं. रोहन और ऊर्फी के नेतृत्व में, उनकी केमिस्ट्री और प्रतिभा निश्चित रूप से भारत में ऑडियो सीरीज की लहर को और बढ़ावा देगा, जिससे श्रोता मंत्रमुग्ध हो जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Kriti Sanon और आदिपुरुष के डॉरेक्टर Om Raut ने Tirumala Temple में टेका मत्था