टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने पहाड़ी गाने पर बच्चों संग किया डांस, वायरल हुआ Video

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने पहाड़ी गाने पर बच्चों संग किया डांस, वायरल हुआ Video

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. अपनी नई-नई एक्टिविटी से वो खूब धमाल मचा रही हैं. रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में  रुबीना दिलाइक पहाड़ी गाने (Pahadi Song) पर बच्चों के साथ डांस करती दिख रही हैं. रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik Video) ने तस्वीरें और वीडियो शेयर कर ये बताया है कि उनकी मां ने उनके लिए कन्या पूजन कराया था. 

धर्मेंद्र ने Video शेयर कर फैंस को सुनाई आपबीती, बोले- भरोसा तोड़ा मेरा और...

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहा है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो बच्चों को बड़े प्यार से खाना खिला रही हैं. उन्होंने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स उनके अंदाज पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. रुबीना दिलाइक अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ इन दिनों अपने होम टाउन में ही है. यहीं से वो वीडियो शेयर कर रही हैं. इससे पहले भी पहाड़ी गाने पर उनका डांस वीडियो वायरल हुआ था.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने 'बैंग-बैंग' सॉन्ग पर मचाया धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki) में किन्नर का किरदार अदा कर रही हैं. इस धारावाहिक में रुबिना का नाम सौम्या है. बता दें, रुबीना ने टीवी के शो 'छोटी बहू' से अपने टीवी करियर की शरुआत की. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था. 'छोटी बहू' के अलावा रुबीना 'जीनी और जूजू' शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. रुबीना को उनके सीरियल 'शक्ति' में सौम्या के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है.