प्रेग्नेंसी में भी 10-10 घंटे काम कर रही हैं एक्ट्रेस आशका गोराडिया, शेयर किए चैलेंजेस

आशका गोराडिया इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं. हाल में उन्होंने कुछ लाइनें लिखीं जिनमें अपने बच्चे के लिए बढ़ते प्यार और प्रेग्नेंसी चैलेंजेस की बात की.

प्रेग्नेंसी में भी 10-10 घंटे काम कर रही हैं एक्ट्रेस आशका गोराडिया, शेयर किए चैलेंजेस

आशका गोराडिया नवंबर में बच्चे को जन्म देंगी

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया मां बनने वाली हैं. इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रहीं आशका ने हाल में अपने होने वाले बच्चे के लिए कुछ खूबसूरत लाइनें लिखीं. इनमें आशका ने प्रेग्नेंसी के दौरान आ रहे अपने चैलेंजेस शेयर किए और बताया कि कैसे एक एक दिन गुजरने के साथ उन्हें अपने बच्चे से प्यार और प्यार होता जा रहा है. एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी वह 10-10 घंटे काम कर रही हैं. ताकि वे उस आने वाले बच्चे के लिए बेहतर फ्यूचर बना सकें. 

कभी कभी पति से दूर भी रहना पड़ रहा है लेकिन वह अपने बच्चे के लिए सब कुछ करना चाहती हैं. चाहे कोई भी काम हो या कोई भी चैलेंज वह हर एक दिन बीतने के साथ अपने बच्चे के और करीब होती जा रही हैं. इंग्लिश में लिखी उनकी लाइनों का मतलब कुछ इसी तरह का है. आशका ने लिखा, कई बार तो मैं बेवजह भी खुश होती हूं. ठीक महसूस नहीं करती फिर भी खुद को आगे बढ़ने और काम करने के लिए तैयार करती हूं...उस पल भी तुम पर प्यार आता है. मैं खुद को तुमसे प्यार करने से नहीं रोक पाती.

मदर्स डे पर शेयर की थी गुड न्यूज

आशका और उनके पति ब्रेंट गोबल ने मदर्स डे के मौके पर प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें दो बड़े और एक छोटा सा योगा मैट दिखाया गया था. इसके साथ आशका ने बताया कि वह नवंबर में बच्चे को जन्म देने वाली हैं. आशका की उस पोस्ट पर फैन्स ने खूब प्यार दिया था और उनकी ये लेटेस्ट पोस्ट भी काफी पसंद की जा रही है. टीना दत्ता, जूही परमार, मौनी रॉय, अदा खान, रति पांडेय समेत उनकी तमाम सहेलियों ने उन्हें प्यार दिया और दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स और फैन्स भी अदा की तारीफ करते दिखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर और सैफ अली खान दोनों बेटों के साथ आए नजर