निक्की तम्बोली के साथ होली खेलने आए Tony Kakkar तो डर के मारे छिपने लगी एक्ट्रेस- देखें Video

इस वीडियो में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं, और वह भी बिना रंग के. निक्की और टोनी की यह मस्ती खूब वायरल हो रही है.

निक्की तम्बोली के साथ होली खेलने आए Tony Kakkar तो डर के मारे छिपने लगी एक्ट्रेस- देखें Video

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) का वीडियो

खास बातें

  • हाल ही में रिलीज हुआ है टोनी कक्कड़ का सॉन्ग
  • बिग बॉस में दिखी थीं निक्की तम्बोली
  • वायरल हो रहा है निक्की और टोनी का गाना
नई दिल्ली :

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के नए सॉन्ग 'तेरा सूट (Tera Suit)' को खूब पसंद किया जा रहा है, और इस सॉन्ग पर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला भी मजेदार वीडियो बना चुके हैं. टोनी कक्कड़ का इसी सॉन्ग पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) उनके साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) निक्की तम्बोली के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं, और वह भी बिना रंग के. निक्की और टोनी की यह मस्ती खूब वायरल हो रही है. 

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'निक्की तम्बोली के साथ होली प्रैंक #TeraSuit #tonykakkar #nikkitamboli' टोनी और निक्की के इस वीडियो को लगभग तीन लाख लाइक्स मिल चुके हैं. यह वीडियो बहुत ही मजेदार है, इस वीडियो में टोनी कक्कड़ हाथ में रंग लेकर आने की एक्टिंग करते हैं और निक्की को डराते हैं. लेकिन यह प्रैंक निकलता है और इसके बाद दोनों ही मस्ती में डांस करने लगते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग 'तेरा सूट (Tera Suit)' को यूट्यूब पर तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी और जैस्मिन भसीन नजर आए थे. इस गाने को खूब पसंद किया गया है.