Tinaa Dattaa के Bigg Boss में आने की आई खबर तो एक्ट्रेस ने लिखा लव लेटर, बोलीं- रोमांस खराब मत करना...

'उतरन' फेम टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tinaa Dattaa) ने बिग बॉस (Bigg Boss 14) को लेकर एक लव लेटर लिखा है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Tinaa Dattaa के Bigg Boss में आने की आई खबर तो एक्ट्रेस ने लिखा लव लेटर, बोलीं- रोमांस खराब मत करना...

टीना दत्ता (Tinaa Dattaa) ने बिग बॉस को लिखा लव लेटर

खास बातें

  • टीवी एक्ट्रेस हैं टीना दत्ता
  • बिग बॉस 14 में आने की उड़ी थी खबर
  • एक्ट्रेस ने यूं लिखा लव लेटर
नई दिल्ली:

'उतरन' फेम टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tinaa Dattaa) ने बिग बॉस को लेकर एक लव लेटर लिखा है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. टीना दत्ता ने यह लव लेटर उन खबरों के आने के बाद लिखा है जिनमें कहा गया था कि वह बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का हिस्सा बनने जा रही हैं. टीना दत्ता (Tinaa Dattaa) ने इस तरह के सारे कयासों पर विराम लगाते हुए इन खबरों को गलत बताया है. टीना दत्ता ने यही नहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) को एक लव लेटर (Love Letter) भी लिखा है और यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है.

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tinaa Dattaa) ने बिग बॉस (Bigg Boss) के लिए लव लेटर (Love Letter) शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे फेवरिट बिग बॉस के लिए मेरा लव लेटर...रोमांस खराब मत करना.' टीना दत्ता ने इस लेटर में लिखा है, 'जब से आपके साथ मेरी काल्पनिक रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ने लगी है तब से मेरा फोन लगातार बज रहा है...मेरी वार्डरोब के लिए स्पॉन्सरशिप के ऑफर आ रहे हैं. मीडिया से कॉल आ रही है. हम दोनों की खबरें छप रही हैं. जबरदस्त क्युरियोसिटी है. मैं सोच रही हूं कि यह खिचड़ी पकी ही कैसे? लेकिन यह जोड़ी नहीं बन सकती. मैं अब भी तुमसे प्यार करती हूं लेकिन एक ऑडियंस के तौर पर न कि कंटेस्टेंट के तौर पर.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

28 वर्षीया टीना दत्ता की इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. टीना जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं और वह 'नक्सलबाड़ी' में नजर आएंगी.