40 करोड़ की Tillu Square ने बॉक्स ऑफिस पर किया 125 करोड़ का कलेक्शन, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Tillu Square OTT: साउथ की सुपरहिट फिल्म जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म का बजट लगभग 40 करोड़ है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने 125 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

40 करोड़ की Tillu Square ने बॉक्स ऑफिस पर किया 125 करोड़ का कलेक्शन, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Tillu Square OTT: ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है टिल्लू स्क्वायर

नई दिल्ली:

साउथ की फिल्म टिल्लू स्क्वायर का इन दिनों जलवा है. टिल्लू स्क्वायर ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम कर लिया है. टिल्लू स्क्वायर में सिद्दू जोन्नालगड्डा, अनुपमा परमेश्वरन, मुरली शर्मा, नेहा शेट्टी और अनीष कुरुविला लीड रोल में नजर आए. फिल्म का निर्देशनमल्लिक राम ने किया है. फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. इस तरह सिद्दू ने एक बार फिर दिखा दिया है कि उनका टिल्लू कैरेक्टर यूं ही दर्शकों के बीच हिट नहीं है. अब खबर आ रही है कि टिल्लू स्क्वायर जल्द ही ओटीटी (Tillu Square OTT) पर रिलीज होने वाली है. आइए जानते हैं कि टिल्लू स्क्वायर कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकती है.

सिद्दू जोन्नालगड्डा की 'टिल्लू स्क्वायर (टिल्लू 2)' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशल एनाउंसमेंट नहीं हुई है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिल्म 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. यह एक क्राइम कॉमेडी मूवी है. बता दें कि फिल्म की कहानी सिद्दू ने ही लिखी है.

टिल्लू स्क्वायर ट्रेलर

बता दें कि सिद्दू जोन्नालगड्डा की डीजे टिल्लू 2022 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल था. डीजे टिल्लू की वजह से ही सिद्दू को फेम मिला है. इस फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त रही थी. डीजे टिल्लू को विमल कृष्ण ने डायरेक्ट किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां