मौनी रॉय ने 'पूरी गल बात' पर किया गजब का डांस, टाइगर श्रॉफ का यूं आया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय का पहला पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'पूरी गल बात ' रिलीज हो गया है. इस गाने को टाइगर ने खुद अपनी आवाज दी है.

मौनी रॉय ने 'पूरी गल बात' पर किया गजब का डांस, टाइगर श्रॉफ का यूं आया रिएक्शन

मौनी रॉय का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

मौनी रॉय बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की खूबसूरत तस्वीरें और एंटरटेनिंग डांस वीडियोज़  फैंस को इंप्रेस करते रहते हैं. एक बार फिर मौनी रॉय का जबरदस्त डांस वीडियो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है. कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी के साथ इस वीडियो में मौनी रॉय अपने ही सॉन्ग 'पूरी गल बात' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दिलचस्प यह है कि मौनी रॉय के इस डांस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया है.

टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय का पहला पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'पूरी गल बात ' रिलीज हो गया है. इस गाने को टाइगर ने खुद अपनी आवाज दी है. पहली बार मौनी रॉय और टाइगर श्रॉफ की दमदार जोड़ी एकसाथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर मौनी रॉय का ये जबरदस्त डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में मौनी रॉय के साथ म्यूजिक वीडियो के कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. राहुल शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर मौनी रॉय को टैग करते हुए ये वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में मौनी ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं वहीं राहुल शेट्टी ब्लैक शर्ट, डेनिम ब्लू जींस और डेनिम जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह मौनी अपने इस वीडियो में भी बला की खूबसूरत दिख रही हैं.  राहुल और मौनी की इस गाने पर डांस कैमिस्ट्री देखने लायक है.

शादी के बाद मौनी रॉय का टाइगर श्रॉफ के साथ ये पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. दरअसल वीडियो मे मौनी ने मांग में सिन्दूर लगाया हुआ है जिसने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिया है. मौनी के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.  वीडियो पर रेमो डिसूजा ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की है तो वहीं  टाइगर श्रॉफ ने लिखा,  'यू गाइज़ आर फायर '.  वहीं मौनी रॉय के मांग में लगा सिंदूर देखकर फैंस ने भी  उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ की. एक फैन ने लिखा, 'सिंदूर और आप माशाअल्लाह' तो दूसरे फैन ने लिखा कि, 'सिन्दूर में आप पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं '

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अलाया ने डांस क्‍लास के बाद दिए पोज, 'अनारकली' में आईं नजर