तेजस्वी प्रकाश का दिखा ग्लैमरस अंदाज, 'नागिन 6' में होगी धमाकेदार एंट्री

तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में अपने नए सीरियल की कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में उनका नागिन अवतार देखने को मिल रहा है.

तेजस्वी प्रकाश का दिखा ग्लैमरस अंदाज, 'नागिन 6' में होगी धमाकेदार एंट्री

तेजस्वी प्रकाश का दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 15 की विनर रहीं तेजस्वी प्रकाश घर में रहकर अपने खास चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वहीं अब उनका ग्लैमर चारों तरफ धमाल मचा रहा है. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद ही एकता कपूर ने नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस का नाम भी एनाउंस कर दिया था. जिसके बाद लगातार तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फिलहाल तो हाल ही में तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. 

ताजा तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल 
तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में अपने नए सीरियल की कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में उनका नागिन अवतार देखने को मिल रहा है. तेजस्वी द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा वाह बहुत खूब वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सुपर से ऊपर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नागिन के पाचों सीजन रहे हैं हिट
आपको बता दें कि नागिन के पहले बनाए गए पांच एपिसोड़ों ने टीवी पर धूम मचा दी थी. वहीं फैंस को अब नागिन के सीजन 6 का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा वेलेंटाइन वीक भी पास आ रहा है और फैंस को तेजा और करण कुंद्रा के रोमांटिक फोटोज़ का भी इंतजार है.