VIDEO: तेजस्वी प्रकाश ने सोनू निगम के साथ मिलाए सुर से सुर, इस अंदाज में किया प्यार का इजहार पानी-पानी हुए करण कुंद्रा

तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सोनू निगम के साथ सुर से सुर मिलाती नजर आ रही हैं.

VIDEO: तेजस्वी प्रकाश ने सोनू निगम के साथ मिलाए सुर से सुर, इस अंदाज में किया प्यार का इजहार पानी-पानी हुए करण कुंद्रा

तेजस्वी प्रकाश का सिंगिंग वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

अक्सर देखा गया है कि बिग बॉस के घर परवान चढ़ा प्यार कुछ समय बाद खत्म भी हो जाता है, लेकिन एक जोड़ी इसे गलत साबित करती नजर आ रही है. नागिन 6 फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी जगत के मशहूर कपल्स में से एक हैं और अक्सर उनकी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश सुर लगाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे करण के लिए स्टेज पर गाना गा रही हैं.

तेजस्वी प्रकाश ने गाया गाना

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी फंक्शन में सोनू निगम स्टेज पर परफॉर्म कर रहे होते हैं, इतने में तेजस्वी प्रकाश भी स्टेज पर पहुंच जाती हैं और सोनू निगम के साथ सुर से सुर मिलाने लगती हैं. इस दौरान करण कुंद्रा नीचे खड़े होकर तेजस्वी को परफॉर्म करते हुए रिकॉर्ड कर रहे होते हैं. ऐसा लगता है तेजस्वी करण को डेडिकेट करके ही गाना गा रही हैं. 'हमें तुमसे मोहब्बत हो गई है' गाते हुए तेजस्वी करण की ओर इशारा करती नजर आती हैं. इस दौरान सभी की नजर करण पर होती है. लुक्स की बात करें तो ब्लैक हाई स्लिट स्कर्ट और क्रॉप ट्रॉप में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर लग रही हैं.

एक्साइटेड दिखे करण कुंद्रा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिस दौरान तेजस्वी स्टेज पर गाना गा रही होती हैं, करण नीचे खड़े मुस्कुरा रहे होते हैं. एक्टर के चेहरे पर खुशी और चमक साफ दिखाई देती है. जब तेजस्वी करण की ओर इशारा करके गाती हैं तो ऐसा लगता है तेजस्वी के मुंह से अपने दिल की बात सुन करण ब्लश कर रहे हों. हर किसी का मोबाइल कैमरा करण की ओर घूम जाता है. लोग कपल के इस वीडियो पर जमकर प्यार की बारिश कर रहे हैं.