बिग बॉस 17 में फिजिकल होने पर शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट! फूट फूटकर रोए अभिषेक कुमार, फैंस बोले- इंसाफ होना चाहिए

Abhishek Argues With Tehelka: बिग बॉस 17 का घर इस बार लड़ाई झगड़े की वजह से खूब चर्चा में है. अब तो इससे एक कदम आगे होकर एक कंटेस्टेंट ने हाथापाई ही कर दी, जिसकी सजा उसे मिल गई.

बिग बॉस 17 में फिजिकल होने पर शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट! फूट फूटकर रोए अभिषेक कुमार, फैंस बोले- इंसाफ होना चाहिए

बिग बॉस 17 से बाहर हुए सनी आर्या उर्फ तहलका

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस के घर में वीकेंड आते-आते कोई ना कोई बड़ा हंगामा हो ही जाता है. इस बार वीकेंड के वार से पहले जो तहलका बिग बॉस के घर में मचा वो इस सीजन अब तक नहीं हुआ है. दरअसल, तहलका यानी की सनी आर्या और अभिषेक कुमार के बीच झगड़े की कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें अभिषेक चिल्लाते हुए दिख रहे हैं, तो वहीं सनी आर्या फिजिकल होते हुए नज़र आ रहे हैं. इस पर कहा जा रहा है कि तहलका को शो से बाहर निकाल दिया गया है, हालांकि इस पर अभी तक कंफर्मेशन नहीं आई है.

करण जौहर देंगे सनी को सजा 

बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट करते हुए नजर आएंगे. इससे जुड़ा एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें सबसे पहले करण जौहर अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा की क्लास लगाते नजर आएंगे, तो इसके बाद सनी आर्या की सजा का ऐलान करेंगे. कहा जा रहा है कि अभिषेक कुमार के साथ फिजिकल होने के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा. इससे पहले भी कई बार बिग बॉस सनी को चेतावनी दे चुके हैं, मगर तहलका अपना एग्रेसिव बिहेवियर सुधार नहीं पा रहे हैं.

यूजर्स बोले -अच्छा है शो से 'तहलका' गया 

सोशल मीडिया पर सनी आर्या के बाहर जाने की खबर तेजी से वायरल हो रही है और इस पर यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा कि अच्छा फैसला हुआ. एक अन्य ने लिखा, यार बिग बॉस को ऐसा नहीं करना चाहिए था. एक ने लिखा कि यह बंदा बहुत ज्यादा ओवर रिएक्ट करता है.

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसमें सनी आर्या उर्फ तहलका अभिषेक कुमार की शर्ट खींचते हुए उन्हें धमकी दे रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे से गाली गलौज भी कर रहे हैं. ये लड़ाई उस वक्त शुरू हुई जब ईशा मालवीय दिन में सोती हुई पकड़ी गईं. इसके बाद अरुण उन्हें उठाने के लिए आए लेकिन अभिषेक को उनका बिहेवियर पसंद नहीं आया और वो भड़क गए. सनी और अरुण बेस्ट फ्रेंड हैं, ऐसे में अभिषेक के सामने सनी आकर खड़े हो गए और दोनों के बीच हाथापाई होने लगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com