'तारक मेहता' की बबीता जी ने बच्चे को गोद में उठाए फोटो की शेयर तो फैन्स ने जमकर दी बधाइयां

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की वे एक नन्हे मेहमान को गोद में लिए नजर आ रही हैं.

'तारक मेहता' की बबीता जी ने बच्चे को गोद में उठाए फोटो की शेयर तो फैन्स ने जमकर दी बधाइयां

'तारक मेहता' की बबीता जी ने बच्चे को गोद में उठाए आईं नजर

नई दिल्ली:

x`'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की कलाकार बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर या तो अपने अनोखे अंदाज को लेकर छाई हुई हैं या तो अपने ग्लैमरस फोटो से फैंस को दीवाना बना रही हैं. फिल्हाल तो इस बार बबीता जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस जमकर उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं. 

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की वे एक नन्हे मेहमान को गोद में लिए नजर आ रही हैं. फैंस इस तस्वीर को देख मुनमुन को जमकर बधाइयां दे रहे हैं. अब दें भी तो क्यों ना मुनमुन मौसी जो बन गई हैं. जी हां, ये नन्ही परी कोई और नहीं बल्कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की प्यारी बिटिया की तस्वीरें हैं. 

बता दें कि मुनमुन दत्ता और देबिना बनर्जी दोनों की दोस्त हैं. वहीं अपनी दोस्त से जब मुनमुन मिलने गईं तो वे तस्वीरें डाले बिना अपने आपको रोक नहीं पाईं. इन तस्वीरों के साझा करने के साथ ही वे गुरमीत और देबिना को बधाई देती हैं. वहीं फैंस के भी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. कोई तो मौसी बनने की बधाई दे रहा है तो कोई उनके स्टाइल की तारीफ कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com