तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब भी अव्वल, जानें टॉप 10 की रेस में कौन सा सीरियल निकला आगे

टॉप सीरियल की लिस्ट में एक नाम जो बीते कई महीनों से अपनी जगह पर कायम है, वो इस बार भी शामिल हो. कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर पहले नंबर पर है, नया या पुराना कोई भी शो इसे अपनी जगह से टस से मस नहीं कर पाए हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब भी अव्वल, जानें टॉप 10 की रेस में कौन सा सीरियल निकला आगे

जानें टॉप 10 सीरियल्स की लिस्ट में किस-किस ने बनाई जगह

नई दिल्ली :

ऑरमैक्स मीडिया ने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले हिंदी टीवी शो की लिस्ट जारी कर दी है. 23-29 जुलाई के बीच टीआरपी की रेस में अव्वल रहे टीवी शो को इस लिस्ट में शामिल किया गया है. लिस्ट में एक नाम जो बीते कई महीनों से अपनी ही जगह पर कायम है, वो इस बार भी शामिल हो. कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर पहले नंबर पर है, नया या पुराना कोई भी शो इसे अपनी जगह से टस से मस नहीं कर पाए हैं. इस तरह सिम्पल कॉमेडी सीरियल दर्शकों के दिलों में गहरे तक जगह बना रहा है.

ऑरमैक्स ने ट्विटर पर टॉप 10 पॉपुलर शो की लिस्ट शेयर की है. बच्चों से लेकर बड़ों तक की पहली पसंद शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अपनी टॉप पोजिशन बरकरार रखी है. इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल 'अनुपमा' बरकरार है. रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 ने तीसरे नंबर पर जगह बना रखी है. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर स्टारर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने 6 नंबर से 4 पर छलांग मार ली है, फैंस को सीरियल का ट्रैक काफी पसंद आ रहा है. वहीं सीरियल कुमकुम भाग्य की रेटिंग में इस बार कुछ गिरावट आई है, ये सीरियल नंबर 4 से नंबर 5 पर आ गया. वहीं नागिन 6, छठे नंबर पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सीरियल कुंडली भाग्य ने इस हफ्ते टॉप 10 लिस्ट में एंट्री कर ली है, ये शो इस बार नंबर 7 पर है. सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' आठवें नंबर पर बरकरार है. वहीं स्टार प्लस का शो ये हैं चाहतें ने 9वें नंबर पर जगह पाई है, जबकि पहले ये सातवें नंबर पर था, कुंडली भाग्य ने इस शो को झटका दिया है. सीरियल इमली ने इस हफ्ते टॉप 10 में एंट्री कर ली है, सीरियल में आए लीप का फायदा रेटिंग्स पर नजर आया है.