विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 22, 2023

'तारक मेहता' दूसरी बार करने जा रहे हैं शादी, इस तारीख को लेंगे सात फेरे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. पढ़ें पूरे डिटेल्स.

'तारक मेहता' दूसरी बार करने जा रहे हैं शादी, इस तारीख को लेंगे सात फेरे
'तारक मेहता' दूसरी बार करने जा रहे हैं शादी
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ के लिए नया रोल लकी साबित हुआ. दरअसल सचिन श्रॉफ को उनकी दुल्हनिया मिल गई है. जी हां, हाल ही में तारक मेहता के शो में तारक मेहता बनकर नजर आ रहे एक्टर सचिन श्रॉफ 25 फरवरी को मुंबई में शादी करने जा रहे हैं. आपको बता दें कि ये सचिन की दूसरी शादी है, उनकी पहली शादी मशहूर टीवी शो कुसुम फेम जूही परमार से हुई थी, रिपोर्ट्स के अनुसार सचिन 25 फरवरी को मुंबई में ही परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में अपनी लेडी लव के साथ सात फेरे लेंगे. हालांकि सचिन की होने वाली पत्नी कौन है, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन उड़ती खबरों से पता चला है कि  होने वाली दुल्हन सचिन की बहन की दोस्त हैं.

सचिन श्रॉफ की जिंदगी में वाकई ये साल कई नई सौगात लेकर आया है. सचिन को तारक मेहता के रूप में इतने बड़े शो में बड़ा किरदार निभाने का मौका मिला और उनकी कर्मशियल जिंदगी चल निकली. दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी में भी अभी प्यार की बहार आ गई है. बताया जा रहा है कि सचिन की ये अरेंज मैरिज होगी और परिवार इस मसले पर अभी सब कुछ निजी रखने के हक में है.

सचिन ने पहली शादी 2009 में कुसुम फेम जूही परमार से की थी. ये शादी करीब नौ साल चली और दोनों की एक बेटी समायरा भी है. जूही और सचिन के तलाक को पांच साल बीत चुके हैं और अब सचिन ने अपने जीवन में नए प्यार की एंट्री को परमिशन दे दी है. जूही परमार अपनी बेटी के साथ मुंबई में रहती हैं और सोशल मीडिया पर वो अपनी बेटी के साथ काफी एक्टिव भी दिखती हैं. सचिन की होने वाली दुल्हन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन इतना तय है कि ये शादी परिवार की रजामंदी से हो रही है और लड़की शोबिज से संबंध नहीं रखती है. ये कहा जा रहा है कि होने वाली दुल्हन पेशे से इवेंट मैनेजर और इंटीरियर डिजाइन के काम से जुड़ी हुई हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रियंका चाहर चौधरी ने जाह्नवी कपूर के शौकन गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस, बोले- आप स्टनर हैं
'तारक मेहता' दूसरी बार करने जा रहे हैं शादी, इस तारीख को लेंगे सात फेरे
सुहागन चुड़ैल और आदमियों का शिकार करने वाली यक्षिनी के बाद आ रही है नाग वधू, एक रात में कर देती है पार्टनर का कत्ल
Next Article
सुहागन चुड़ैल और आदमियों का शिकार करने वाली यक्षिनी के बाद आ रही है नाग वधू, एक रात में कर देती है पार्टनर का कत्ल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;