Photos: दयाबेन की हुई गोदभराई, फंक्शन में पहुंचे तारक 'मेहता' के टप्पू

दिशा वकानी के ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेता भव्य गांधी ने उनके साथ गोदभराई की खास तस्वीर शेयर की है, इसके बारे में भव्य ने लिखा, "रील मां की रियल गोदभाई का हिस्सा बनकर खुश हूं." 

Photos: दयाबेन की हुई गोदभराई, फंक्शन में पहुंचे तारक 'मेहता' के टप्पू

भव्य गांधी के साथ दिशा वकानी.

खास बातें

  • दो दिन तक मनाया गया दिशा वकानी का बेबी शावर
  • रील मां की रियल गोदभाई का हिस्सा बनकर खुश हूं: भव्य गांधी
  • 2015 में मुंबई बेस्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से हुई दिशा की शादी
मुंबई:

सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं 39 वर्षीय एक्ट्रेस दिशा वकानी प्रेग्नेंसी के सातवें महीने में प्रवेश कर चुकी हैं. पोवई इलाके स्थित उनके घर पर बेबी शोवर का आयोजन किया गया. गोदभराई के फंक्शन में दिशा वकानी के परिवार के अलावा उनके शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारे शामिल हुए. दिशा के ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेता भव्य गांधी ने उनके साथ गोदभराई की खास तस्वीर शेयर की है, इसके बारे में भव्य ने लिखा, "रील मां की रियल गोदभाई का हिस्सा बनकर खुश हूं." बता दें, भव्य अब शो को अलविदा कह चुके हैं.

पढ़ें: 'तारक मेहता...' की दया बेन को क्‍या प्रेग्‍नेंसी की वजह से छोड़ना पड़ेगा शो? जानिए सच
 

 

Glad to be a part of my “reel” mother’s “real” baby shower ceremony.

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97) on


गोदभराई में दिशा पारंपरिक लुक में दिखाई दीं, लाल रंग की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. जानकारी के मुताबिक, दिशा का बेबी शावर दो दिन तक मनाया गया, जिसमें से एक दिन सांझी सेरेमनी रही जबकि दूसरे दिन श्रीमंत विधि सेरेमनी. इस खास मौके पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम मौजूद रही. 

पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन ने दी खुशखबरी, हैं प्रेग्नेंट...
 

बता दें, दिशा का जन्म 17 सितंबर, 1978 को अहमदाबाद में हुआ. स्कूल के दिनों से ही उन्हें एक्टिंग का शौक रहा. उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रैजुएशन किया है. दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे खिचड़ी (2004) और इंस्टेंट खिचड़ी (2005 ) में भी नजर आ चुकी हैं.
 
 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

पढ़ें: तस्वीरों में : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया भाभी यानी दिशा वकानी ने रचाई शादी

टीवी के साथ-साथ दिशा कमसिन : द अनटच्ड (1997), फूल और आग (1999), देवदास (2002), मंगल पांडे : द राइजिंग (2005), सी कंपनी (2008) और जोधा अकबर (2008) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. दिशा ने 24 नवंबर, 2015 को मुंबई बेस्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी.

VIDEO: आलिया भट्ट से जानें कामयाबी के राज़ ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com