विज्ञापन

सुरभि ज्योति की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, चौथी फोटो में ढोल की ताल पर नाचतीं दिखीं जोया

कुबूल है की जोया यानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसमें रित्विक धनजानी से लेकर आशा नेगी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

सुरभि ज्योति की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, चौथी फोटो में ढोल की ताल पर नाचतीं दिखीं जोया
कुबूल है एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति आज यानी 27 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, जिसके चलते उनकी शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. बीते दिन जहां एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया था तो वहीं अब उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटो फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें वह दोस्तों संग मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं एक फोटो में वह ढोल की ताल पर नाचती हुई भी दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके वेडिंग लुक को देखने का इंतजार कर रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में पीले कलर के सूट में सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं. वहीं उनके दोस्त उन पर फूल बरसाते दिख रहे हैं. वहीं मोहित सुरी लाइट पिंक कलर के कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं. दूसरी फोटो में कपल अपने दोस्तों के साथ पोज देता दिख रहा है. जबकि तीसरी फोटो में सुरभि को ढोल की ताल पर नाचते हुए देखा जा सकता है. वहीं उनके हाथों में गजरा दिख रहा है. 

चौथी फोटो में दूल्हा दुल्हन पोज देते नजर आ रहे हैं. पांचवी फोटो में दोनों एक-दूसरे को हल्दी लगा रहे हैं. जबकि छठी फोटो में सुरभि ज्योति को गोद में उठाए ऋत्विक धनजानी नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, पीला लव अफेयर. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com