अंग्रेजी बीट्स पर चिंकी और मिंकी ने किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड...देखें वीडियो

इंडस्ट्री में कपिल शर्मा शो से अपनी धमाकेदार एंट्री के बाद अब चिंकी और मिंकी सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी हैं. दोनों बहनें सुरभि-समृद्धि न सिर्फ बेहद गॉर्जियस हैं बल्कि इंडस्ट्री में फैशनिस्टा भी बन गई हैं.

अंग्रेजी बीट्स पर चिंकी और मिंकी ने किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड...देखें वीडियो

चिंकी मिंकी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सुरभि और समृद्धि मेहरा, वो जुड़वां बहनें जिन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा के पड़ोसियों के रूप में चिंकी-मिंकी नाम से शानदार एंट्री की थी. इन ट्विन सिस्टर्स ने अपनी कॉमिक टाइमिंग और हू-ब-हू शक्ल से फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया था. इंडस्ट्री में अपनी धमाकेदार एंट्री के बाद अब ये जुड़वां बहनें सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी हैं. दोनों बहनें न सिर्फ बेहद गॉर्जियस हैं बल्कि इंडस्ट्री में फैशनिस्टा बन गई हैं. इन अमेजिंग ट्विन सिस्टर्स के इंस्टा रील्स सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. इन दोनों का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

सोशल मीडिया पर सुरभि और समृद्धि यानी चिंकी-मिंकी के एंटरटेनिंग वीडियो फैंस के फेवरेट बन चुके हैं. दोनों जुड़वां बहनों का लेटेस्ट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रहा है. दरअसल सुरभि और समृद्धि मेहरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक बेहद खूबसूरत और एनर्जी भरा वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में ये ट्विन सिस्टर्स इंग्लिश सॉन्ग की बीट्स पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में ऑफ व्हाइट कलर का फ्लावर प्रिंट क्रॉप टॉप और डार्क ग्रे कलर का हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहने दोनों बला की खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो की शुरुआत में दोनों एक दूसरे की तरफ मुस्कुराते हुए देख रही हैं और हमेशा की तरह अपनी यूएसपी का सहारा लेते हुए दोनों ने बिल्कुल एक जैसे डांस स्टेप्स कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे तो सुरभि और समृद्धि का असली नाम चिंकी-मिंकी है लेकिन फैंस उन्हें प्यार से चिंकी मिंकी बुलाना ही पसंद करते हैं. दोनों जुड़वां बहनें बहुत ही कम समय में सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं, और समय-समय पर अपने डांसिंग वीडियो और अपनी जबरदस्त कॉमेडी से फैंस का दिल जीत लेती हैं. हर बार जब फैंस इन ट्विन सिस्टर्स का वीडियो देखते हैं तो उन्हें यकीन नहीं होता कि उनके सामने दो शख्स हैं या फिर आईना रखा हुआ है. एक बार फिर फैंस के कमेंट देखकर कुछ ऐसा ही लग रहा है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'विश्वास ही नहीं होता कि दो लोग सामने हैं' तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट लिखा, 'क्यूटनेस ओवरलोडेड'.