शाहरुख खान के अंदाज में एक्ट कर रहे थे सुनील ग्रोवर, तभी पलटी 'सिमरन' और किया ऐसा...देखें मजेदार Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में उन्होंने कमाल की कॉमेडी की है.

शाहरुख खान के अंदाज में एक्ट कर रहे थे सुनील ग्रोवर, तभी पलटी 'सिमरन' और किया ऐसा...देखें मजेदार Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कॉमेडी बहुत ही शानदार होती है. वो तरह-तरह के गेटअप में लोगों को गुदगुदाते नजर आ जाता हैं. उन्होंने कॉमेडी शो में गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर लोगों को खूब हंसाया है. लेकिन अब उनका नया अवतार दर्शकों को देखने को मिल रहा है. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गेटअप में नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनकी कॉमेडी देख आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

रिया चक्रवर्ती ने मीडिया को देख दिया गुस्से वाला एक्सप्रशेन, खूब वायरल हो रहा Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शाहरुख खान के अंदाज में डीडीएलजे का आइकॉनिक सीन रिक्रिएट कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने ऐसा अंदाज दिखाया कि लोग हंसने पर मजबूर हो गए. यह वीडियो उन्होंने अपने नए शो के सेट से शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा: एक लंबे अंतराल के बाद सेट पर. ऐसी मस्ती, फिल्मों के सीन को अपने नए शो गैंग्स ऑफ फिलमिस्तान में हम ऐसे सेलिब्रेट करते हैं. बाय द वे यह सिमरन है." वीडियो को 5 लाख 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

रिया चक्रवर्ती ने कहा, 'फ्लैट की 17 हजार ईएमआई कैसे भरूंगी?', तो श्वेता सिंह बोलीं- देश के सबसे महंगे वकील को कैसे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. बीते साल आई फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं. सुनील अपने वीडियो के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. इन दिनों लॉकडाउन के बाद भी वह लगातार फैंस से जुड़े हुए हैं.