'शहर की लड़की' गाने पर लड़कियों ने किया हैरान कर देने वाला डांस, सुनील शेट्टी हुए इंप्रेस- देखें Video

सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर पहुंचे, जहां कंटेस्टेंट्स और जजों के साथ उन्होंने खूब धमाल मचाया.

'शहर की लड़की' गाने पर लड़कियों ने किया हैरान कर देने वाला डांस, सुनील शेट्टी हुए इंप्रेस- देखें Video

सुनील शेट्टी पहुंचे 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर

नई दिल्ली:

सुनील शेट्टी ने अपने काम से बॉलीवुड में खूब पहचान बनाई है. फिल्मों में वो भले ही पहले की तरह एक्टिव ना हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सुनील शेट्टी की जोड़ी करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ खूब जमती थी. इन अभिनेत्रियों के साथ सुनील ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. अब फिर से एक मौका आया है, जब दर्शक सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर की जोड़ी को एक साथ देख पाएंगे. सुनील हाल ही में 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर पहुंचे, जहां कंटेस्टेंट्स और जजों के साथ उन्होंने खूब धमाल मचाया.

सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर का यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 'शहर की लड़की' गाने पर दो लड़कियों ने अपनी डांसिंग स्किल से सभी को हैरान कर दिया. डांस देख सुनील भी बोल बैठे 'हिंदुस्तानी लड़की.' शो में सुनील शेट्टी ने स्टंट भी दिखाए, जो काबिले तारीफ थे. वीडियो को पोस्ट कर लिखा गया है: "इंडियन टेलीविजन में पहली बार आई 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर जोड़ी करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी एक सथ. जहां अन्ना ने दिखाया अपना अलग जलवा."

बता दें कि सुनील शेट्टी ने एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई है. सुनील शेट्टी ने फिल्म बलवान से अपनी करियर की शुरुआत की थी. आज वो एक्टर के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी हैं. सुनील शेट्टी को बलवान, वक्त हमारा है, पहचान, दिलवाले, अंत, मोहरा, गोपी किशन, हम हैं बेमिसाल, सुरक्षा, रघुवीर, गद्दार, टक्कर, एक था राजा, विश्वासघात और कृष्णा जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है.

Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com