'अनुपमा' और 'सई' के बाद आएगी 'तितली', नए शो में दिखेगी 'सपनों के राजकुमार' को ढूंढती लड़की की कहानी

तितली शो एक ट्विस्टेड प्रेम कहानी है, जिसमें तितली नाम की एक खुशमिजाज और जिंदादिल लड़की अपने आदर्श साथी की तलाश में रहती है, ताकि उसके साथ वह अपनी सपनों की दुनिया बसा सकें.

'अनुपमा' और 'सई' के बाद आएगी 'तितली', नए शो में दिखेगी 'सपनों के राजकुमार' को ढूंढती लड़की की कहानी

स्टार प्लस का नया टीवी शो तितली का प्रोमो हुआ लॉन्च

नई दिल्ली:

Titli Ek Nayi Kahani: स्टारप्लस का नया सीरियल तितली शो आने वाला है, जिसका हाल ही प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रेम कहानी और रोमांस को देख आप फिर से सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या यह असल में प्यार है? सीरियल तितली के साथ एक्ट्रेस नेहा सोलंकी को लॉन्च किया जाएगा. वह तितली की अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. तितली के रोल में दर्शकों को अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे, जिनमें एक महत्वाकांक्षी युवा महिला से लेकर भावनात्मक रूप से कमजोर होना तक शामिल हैं. तितली शो एक ट्विस्टेड प्रेम कहानी है, जिसमें तितली नाम की एक खुशमिजाज और जिंदादिल लड़की अपने आदर्श साथी की तलाश में रहती है, ताकि उसके साथ वह अपनी सपनों की दुनिया बसा सकें. लेकिन सवाल यह है कि क्या सच में वह खुशी भरी जिंदगी बिता पाएगी?

निर्माताओं ने नेहा सोलंकी और अविनाश मिश्रा अभिनीत तितली शो का पहला लुक जारी कर दिया है. तितली में नेहा सोलंकी के अपोजिट अविनाश मिश्रा गर्व का किरदार निभाते हुए दिख रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि तितली एक जिंदादिल, प्यार करने वाली लड़की है और अपने आज में जीना पसंद करती है.  तितली आशावादी होने में विश्वास करती है और अपने सपनों के राजकुमार के साथ अपना जीवन जीने के लिए उत्सुक है.

तितली एक युवा महिला का प्रतिनिधित्व करती है, जो अपने राजकुमार से मिलने, शादी करने के साथ हमेशा खुशी से जीने की आकांक्षा रखती है. तितली के अपने आकर्षक राजकुमार से शादी करने के सपने बेहद आम से हैं और वह शाहरुख खान जैसे किसी हीरो से शादी नहीं करना चाहती, बल्कि उसका मानना है कि प्यार की परिभाषा सामान्य भी हो सकती है. इसमें  यह भी देखा जा सकता है कि एक फूल की दुकान में काम करने के दौरान उसकी मुलाकात गर्व से होती है. लेकिन प्रोमो में देखकर यह सवाल उठता है कि क्या तितली को उसके सपनों का राजकुमार मिल गया है? क्या यही प्यार है? क्या गर्व, तितली के सपनों का राजकुमार है?

नेहा सोलंकी ने पहले ज़ी टीवी के सेठजी में अभिनय किया था और उन्हें आखिरी बार स्टार भारत की मायावी मलिंग में देखा गया था. तितली का निर्माण स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है. गौरतलब है कि इससे पहले स्टार प्लस अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुम हैं किसी के प्यार में, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी और जैसे शानदार टीवी सीरियल्स लेकर आया है, जो सशक्त महिलाओं को दिखाता है. 

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com