सिम्बा नागपाल ने सुल्तानी अखाड़े के तीनों राउंड जीतकर रचा इतिहास, सलमान खान ने खूब की तारीफ

बिग बॉस 15 के घर में रोज नए कंटेस्टेंट के रूप देखने को मिलते हैं. वहीं अब घर में कुश्ती का आयोजन किया गया था, जिसमें सुल्तानी अखाड़े में सिम्बा नागपाल ने तीनों राउंड जीतकर इतिहास राचा है.

सिम्बा नागपाल ने सुल्तानी अखाड़े के तीनों राउंड जीतकर रचा इतिहास, सलमान खान ने खूब की तारीफ

सिम्बा नागपाल ने रचा इतिहास

नई दिल्ली:

बिग बॉस ने अपने 15वें सीजन में प्रवेश कर लिया है, जिसमें रियलिटी शो के प्रारूप और अन्य अर्थों के संदर्भ में बहुत कुछ बदल गया है और शो में एक नई चीज पेश की गई है 'सुल्तानी अखाड़ा' जिसमें दो प्रतियोगियों को एक दूसरे को दो राउंड में हराना है. मौखिक और कुश्ती दौर. और आज के एपिसोड में हमने देखा कि उमर और सिम्बा को एक-दूसरे के खिलाफ रखा गया है. दूसरी ओर उमर ने सिम्बा को हराने की पूरी कोशिश की, सिम्बा ने अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाकर कुछ बहुत ही प्रासंगिक बिंदु बनाए और यहां तक ​​​​कि उमर को विश्वासघाती होने और अपने शब्दों के आदमी नहीं होने के लिए नारा दिया.  

अगले दौर में, दोनों को एक-दूसरे के साथ कुश्ती करनी थी, जिसमें उन दोनों को तीन मौके मिलेंगे, जिसमें एक को कम से कम दो बार प्रतिद्वंद्वी को जमीन पर गिराना होगा और जो सबसे अधिक अंक प्राप्त करेगा वह राउंड जीत जाएगा. सिम्बा ने उमर को लगातार तीन बार सफलतापूर्वक हराया और कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद सुल्तानी अखाड़े के सभी राउंड जीतने वाली बिग बॉस के इतिहास में पहली प्रतियोगी बन गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेल का मुख्य आकर्षण था, एक भी प्रतियोगी ने हाथ नहीं उठाया या उमर के प्रति अपना समर्थन नहीं दिखाया, लेकिन सभी ने सिम्बा की मजाकिया वापसी के लिए प्रशंसा की. शक्ति अभिनेता की सलमान खान ने प्रशंसा की, जिन्होंने उन्हें भविष्य में उन्हें 'भाई' के रूप में संबोधित करने की अनुमति भी दी.