Saath Nibhaana Saathiya 2 में देवोलिना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला की बन सकती है जोड़ी, साथ आएंगे नजर...

'साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)' देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla).

Saath Nibhaana Saathiya 2 में देवोलिना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला की बन सकती है जोड़ी, साथ आएंगे नजर...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बन सकती है देवोलिना भट्टाचार्जी की जोड़ी

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बन सकती है देवोलिना भट्टाचार्जी की जोड़ी
  • 'साथ निभाना साथिया 2' में साथ आ सकते हैं नजर
  • बिग बॉस 14 में भी दोनों आए थे नजर
नई दिल्ली:

'साथ निभाना साथिया (Sath Nibhaana Saathiya)' की कोकिलाबेन और गोपी बहू के 'रसोड़े में कौन था?' वीडियो वायरल होने के बाद, अब शो के मेकर्स 'साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)' को लाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. सीरियल की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने इस बात की पुष्टि की और कहा कि साथ निभाना साथिया 2 की तैयारियां हो चुकी हैं. हाल ही में खबरें आईं थीं कि एक बार फिर से देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) 'गोपी बहू' का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं, सीरियल में देवोलिना के ऑपोजिट एक्टर कौन होंगे? इस बात को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 


हाल ही में एक सोर्स ने पिंकविला को बताया, "'साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)' के लिए मेकर्स की पहली पसंद लीड एक्टर के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) है. मेकर्स फिलहाल उनके साथ बातचीत कर रहे हैं. फिलहाल बातचीत पहले चरण में है, अगर चीजें सही रहीं तो उनके फैन्स काफी हैरान होंगे. लेकिन फिलहाल किसी भी चीज की पुष्टि नहीं की जा सकती है, जब तक प्रोड्यूसर की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी जाती."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोर्स ने आगे बताया, "लेकिन इससे निश्चित रूप से साथ निभाना साथिया 2 के लिए हमारी रुचि बढ़ गई है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और देवोलीना भट्टाचार्जी को एक फ्रेम में देखना कितना मनोरंजक होगा. बिग बॉस 13 में उन दोनों का रोमांश तो याद होगा ही?" बता दें, बिग बॉस 13 के दौरान देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) ने इस बात को कई बार स्वीकार किया था कि वह सिद्धार्थ को पसंद करती हैं. वहीं, इन दोनों को एक साथ 'साथ निभाना साथिया 2' में देखना काफी दिलचस्प रहेगा.