Sidharth Shukla जैसे दिखने वाले लड़के का Video देख भावुक हुए फैन्स, बोले- कहीं शहनाज न देख ले...

सिद्धार्थ शुक्ला की तरह दिखने वाले एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिर्फ दिवंगत अभिनेता की तरह दिख नहीं रहा है, बल्कि उनकी तरह एक्टिंग भी कर रहा है.

Sidharth Shukla जैसे दिखने वाले लड़के का Video देख भावुक हुए फैन्स, बोले- कहीं शहनाज न देख ले...

सिद्धार्थ शुक्ला की तरह दिखने वाले लड़के का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके चाहने वाले अब भी दुखी हैं और उन्हें लगातार किसी न किसी तरीके से याद कर रहे हैं. सिद्धार्थ और शहनाज के फैन पेज से ढेरों अनदेखी तस्वीरें व वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स की आंखें नम हो जा रही हैं. ऐसे में अब सिद्धार्थ शुक्ला की तरह दिखने वाले एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिर्फ दिवंगत अभिनेता की तरह दिख नहीं रहा है, बल्कि उनकी तरह एक्टिंग भी कर रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को chandan53.cr अकाउंट से शेयर किया गया है. इस लड़के की प्रोफाइल देखने के बाद यह समझ में आ जाता है कि वे सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने अपनी प्रोफाइल पर जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला भी लिखा है. इस लड़के के वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ‘सिद्धार्थ भाई की याद दिला दी', तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ये वीडियो कहीं शहनाज न देख ले...क्या हाल होगा बेचारी का'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. 40 की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत अच्छी दोस्त थीं. दोनों की दोस्ती बिग बॉस 13 के घर में शुरू होकर प्यार में तब्दील हो गई थी. दिसंबर में दोनों की शादी की खबरें भी आ रही थीं. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के यूं चले जाने से फैन्स से लेकर परिवार तक में गम का माहौल है.