रूठी हुई शहनाज को मनाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला बन गए थे सरदार, ‘हौली हौली’ पर यूं किया था जोरदार डांस...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके फैन्स के बीच गम का माहौल है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक महीना हो चला है, लेकिन अब भी फैन्स उन्हें भूल नहीं पाए हैं. सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल न तो घर से बाहर निकली हैं और न ही किसी को दिखाई दी हैं.

रूठी हुई शहनाज को मनाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला बन गए थे सरदार, ‘हौली हौली’ पर यूं किया था जोरदार डांस...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला जब बने सरदार

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके फैन्स के बीच गम का माहौल है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक महीना हो चला है, लेकिन अब भी फैन्स उन्हें भूल नहीं पाए हैं. सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल न तो घर से बाहर निकली हैं और न ही किसी को दिखाई दी हैं. हालांकि सिद्धार्थ और शहनाज के फैन क्लब ‘सिडनाज' से दोनों की तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर किए जा रहे हैं. इसी क्रम में शहनाज और सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ सरदार बने हैं.

इस वीडियो को दोनों के फैन पेज से शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रूठी हुई सना को मनाने के लिए सिद्धार्थ सरदार बन जाते हैं और पंजाबी गाने ‘हौली हौली' पर जमकर डांस करते हैं. वहीं सिद्धार्थ को देख शहनाज भी खुद को रोक नहीं पाती हैं और वे भी जोरदार डांस करने लगती हैं. हालांकि यह वीडियो तो है बिग बॉस 13 के टाइम का, लेकिन इसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इस वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. दोनों के यूजर्स भी वीडियो पर जमकर कम्नेट्स कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, ‘दोनों की बहुत याद आ रही है'. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आप दोनों से बहुत प्यार करते हैं हम प्लीज वापस आ जाओ'. एक और लिखते हैं, 'हमेशा के लिए चीटिंग कर गया भाई'. कई फैन्स तो वीडियो पर रोने वाले इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं.

ये भी देखें- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com