शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की अनदेखी Photo आई सामने, एक-दूसरे के साथ यूं करते दिखे मस्ती

शहनाज और सिद्धार्थ की एक अनदेखी फोटो सामने आई है, जिसने फिर से सभी को इमोशनल कर दिया है. यह तस्वीर ‘सिडनाज’ के कुरकुरे ऐड की है.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की अनदेखी Photo आई सामने, एक-दूसरे के साथ यूं करते दिखे मस्ती

शहनाज और सिद्धार्थ की फोटो

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने उनके परिवार वालों के साथ उनके चाहने वालों को भी बुरी तरह तोड़ कर रख दिया है. खासकर शहनाज गिल के लिए लोग काफी चिंतित हैं, क्योंकि वे सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत ज्यादा करीब थीं. शहनाज तो कई बार पब्लिकली सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी थीं. हालांकि सिद्धार्थ ने कभी सबके सामने अपने प्यार का इजहार तो नहीं किया था, लेकिन दोनों के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री अपने आप ही सारी कहानी बयां करती थी. उनके बीच इस केमिस्ट्री को देखते हुए फैन्स ने उन्हें ‘सिडनाज' के नाम से फेमस कर दिया था.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लोग लगातार अपने चहेते सितारे को याद करते हुए उनके बारे में कोई न कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. ऐसे में शहनाज और सिद्धार्थ की एक अनदेखी फोटो सामने आई है, जिसने फिर से सभी को इमोशनल कर दिया है. विरल भयानी के पेज से इस फोटो को शेयर किया गया है. जिसे कि फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. विरल ने फोटो शेयर करते हुए बताया है कि ये तस्वीर ‘सिडनाज' के कुरकुरे ऐड की है. इस फोटो में शहनाज और सिद्धार्थ एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं. फोटो में दोनों ही खिलखिलाकर हंस रहे हैं.


गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था, जिसके बाद उनकी दोस्त शहनाज गिल का बुरा हाल है. शहनाज गिल एक्टर के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं. हालांकि करीबी सूत्रों से शहनाज की हालत को लेकर जानकारी सामने आती रहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com