यूनिफॉर्म पहन स्कूल चलीं श्वेता तिवारी की बिटिया 'पलक तिवारी' तो फैंस बोले- किस क्लास में लोगी एडमिशन ?

पलक तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में वे स्कूल यूनिफॉर्म पहने दिखाई दे रही हैं.

यूनिफॉर्म पहन स्कूल चलीं श्वेता तिवारी की बिटिया 'पलक तिवारी' तो फैंस बोले- किस क्लास में लोगी एडमिशन ?

यूनिफॉर्म पहन स्कूल चलीं श्वेता तिवारी की बिटिया 'पलक तिवारी'

नई दिल्ली:

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर ही क्या टीवी स्क्रीन पर भी धूम मचा रही हैं. पलक का गाना बिजली-बिजली जब से रिलीज हुआ है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस गाने के दीवाने हो गए. इस गाने से उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन हाल ही में पलक का नया फोटो वायरल हो रहा है. यह तस्वीर आपको थोड़ा कंफ्यूज कर सकती है. जी हां, इस तस्वीर में पलक स्कूल यूनिफॉर्म पहने दिखाई दे रही हैं. पलक की इस तस्वीर पर फैंस लाइक और कमेंट की बारिश कर रहे हैं.  

पलक तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता ही की पहले तो वे ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं वे आगे स्कूल यूनिफॉर्म में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- किस क्लास में एडमिशन लोगी आप. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- क्या बात है पलक बहुत अच्छे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें की पलक किसी स्कूल में एडमिशन लेने की तैयारी नहीं कर रही हैं बल्कि बिजली-बिजली गाने के हिट होने के बाद अब वे नए गाने में नजर आने वाली हैं. ये गाना फिल्म रंगीला का है और फिल्माया उर्मिला मातोंडकर पर गया था. वहीं 1995 की फिल्म का गाना मांगता है क्या ? का रीमेक तैयार हो रहा है. इस गाने में पलक तिवारी के साथ आदित्य सील नजर आएंगे. यह गाना 22 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.