'शरारत' की एक्ट्रेस श्रुति सेठ का बदल गया है पूरा लुक, नई PHOTOS हुई वायरल तो फैन्स ने पूछा- ये जिया है?

श्रुति सेठ की कुछ ताजा तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान हैं और उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

'शरारत' की एक्ट्रेस श्रुति सेठ का बदल गया है पूरा लुक, नई PHOTOS हुई वायरल तो फैन्स ने पूछा- ये जिया है?

श्रुति सेठ फोटो

नई दिल्ली :

स्टार प्लस पर आने वाला शो 'शरारत' तो आपको याद ही होगा. इस टीवी सीरियल में श्रुती सेठ, करणवीर बोहरा और सिंपल कौर को मुख्य भूमिकाओं में देखा गया था. शरारत में श्रुति सेठ 'जिया' के किरदार में देखी गई थीं. श्रुति सेठ टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. उन्हें कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है. श्रुति अपने मासूम चेहरे और बबली पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीत लिया करती थीं. श्रुति सेठ की कुछ ताजा तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान हैं और उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

श्रुति सेठ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और उन्हें यहां लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. श्रुति आए दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई पोस्ट साझा करते रहती हैं. इसी क्रम में श्रुति की जो तस्वीरें वायरल हुई हैं, उसमें उन्हें ब्लैक एंड व्हाइट कलर की एक ड्रेस में देखा जा सकता है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कानों में लंबे इअरिंग के साथ बालों को खुला छोड़ा है. इस लुक में श्रुति बहुत गॉर्जियस लग रही हैं.  हालांकि कुछ लोग जिन्होंने एक्ट्रेस को अभी फॉलो करना शुरू किया है, वे उन्हें देखकर दंग हैं और पहचान नहीं पा रहे हैं. 

बात करें श्रुति सेठ के करियर की तो उन्हें कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी सर्कस, रिश्ता डॉट कॉम और टीवी, बीवी और मैं जैसे शोज में देखा जा चुका है. वहीं एक्ट्रेस राजनीति और फना जैसी फिल्मों में भी नजर आई हैं. कैसा लगा आपको एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट लुक? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com