श्रद्धा आर्या का 'पसूरी' वर्जन सुनकर परेशान हुए पति राहुल नागल, पकड़ लिया अपना सिर, वायरल हुआ मजेदार Video

अपने एक शानदार और मजेदार वीडियो के चलते श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. वीडियो में उनके साथ उनके पति राहुल नागल सिर पर हाथ रखे हैरान परेशान नजर आ रहे हैं.

श्रद्धा आर्या का 'पसूरी' वर्जन सुनकर परेशान हुए पति राहुल नागल, पकड़ लिया अपना सिर, वायरल हुआ मजेदार Video

श्रद्धा आर्या का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

श्रद्धा आर्या टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. श्रद्धा न केवल टीवी शोज में अपनी अदाकारी से अपने फैंस और फॉलोवर्स का एंटरटेनमेंट करती हैं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां भी अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इन दिनों ऐसे ही अपने एक शानदार और मजेदार वीडियो के चलते श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. वीडियो में उनके साथ उनके पति राहुल नागल सिर पर हाथ रखे हैरान परेशान नजर आ रहे हैं. अब आखिर ऐसा क्या हुआ ये जानने के लिए चलिए देखते हैं श्रद्धा आर्य का ये वीडियो.

दरअसल श्रद्धा आर्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके पति राहुल और वो अपने घर में एक सोफे पर एक-दूसरे के बगल में बैठे देखे जा सकते हैं. अपने होम कराओके सिस्टम पर एक्ट्रेस अली सेठी के मशहूर गाने पसूरी गाती हुई नजर आ रही हैं. इसे गाते हुए श्रद्धा के लाजवाब मस्तीभरे एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. वहीं श्रद्धा का गाना सुनकर.उनके पति राहुल अपने माथे पर हाथ रखे बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे श्रद्धा साफ तौर पर सिर्फ उन्हें परेशान करने के लिए ये गाना गा रही हैं. श्रद्धा का ये मजेदार अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा आर्या का सिंगिंग वीडियो सोशल मीडिया पर टेली चक्कर के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एंड द अवॉर्ड गोज़ टू मिसेज नागल'. वीडियो में श्रद्धा ने ब्लू कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा है और हमेशा की तरह बहुत ही प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि श्रद्धा ने 16 नवंबर को दिल्ली में एक नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की है.