YRKKH: सगाई के बीच हुई सीरत के प्यार रणवीर की एंट्री, तो कार्तिक ने उठा लिया ये कदम- देखें Video

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में एक बार फिर से नया ट्विस्ट आने वाला है, जो कार्तिक यानी मोहसिन खान (Mohsin Khan) और सीरत यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की जिंदगी बदलकर रख देगा.

YRKKH: सगाई के बीच हुई सीरत के प्यार रणवीर की एंट्री, तो कार्तिक ने उठा लिया ये कदम- देखें Video

सीरत (Sirat) और कार्तिक (Kartik) की सगाई में हुई रणवीर की एंट्री

खास बातें

  • सीरत और कार्तिक की सगाई में हुई रणवीर की एंट्री
  • सीरत ने सगाई के दौरान भागकर लगाया रणवीर को गले
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

स्टाल प्लस का धमाकेदार शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला कार्यक्रम है. इस शो ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बार फिर से नया ट्विस्ट आने वाला है, जो कार्तिक यानी मोहसिन खान (Mohsin Khan) और सीरत यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की जिंदगी बदलकर रख देगा. दरअसल, जहां एक तरफ सीरत और कार्तिक की सगाई हो रही होती है, उसी बीच वहां सीरत के पहले प्यार रणवीर यानी करण कुंद्रा की एंट्री हो जाती है. ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. 


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कार्तिक और सीरत की सगाई हो रही होती है. लेकिन तभी सीरत के पहले प्यार रणवीर की वहां एंट्री होती है, जिसे देख सीरत हैरान रह जाती हैं. सीरत, कार्तिक की और देखती है जिससे वह एक्ट्रेस को जाने की अनुमति दे देता है. ऐसे में सीरत भागकर रणवीर को गले लगा लेती है. सीरत और रणवीर को साथ देख वहां मौजूद बाकी घरवाले भी हैरान रह जाते हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है के इस वीडियो को स्टार प्लस ने शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अब यह देखना बाकी है कि कार्तिक और सीरत की जिंदगी में क्या नया मोड़ आने वाला है. शो में ये देखना है कि क्या सीरत अपने पहले प्यार के साथ जाती है या फिर कार्तिक का हाथ थामती है. बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की शुरुआत अक्षरा यानी हिना खान की कहानी से शुरू हुई थी. उनके किरदार को भी शो में खूब पसंद किया गया था. लेकिन इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान सबके पसंदीदा बने हुए हैं.