शिवांगी जोशी उर्फ नायरा ने 'देवर की बारात' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, वायरल हो गया Video

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शिवांगी जोशी उर्फ नायरा ने 'देवर की बारात' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, वायरल हो गया Video

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • शिवांगी जोशी का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल
  • सड़क किनारे किया जमकर डांस
  • सीरियल में जल्द देखे जा सकेंगे नए मोड
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta kya kehlata Hai) फेम शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में वे माधुरी दीक्षित के मोस्ट पॉपुलर गाने 'देवर की बारात' (Devar Ki Baarat) गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. शिवांगी के डांस मूव्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. इंटरनेट पर इस डांस वीडियो ने धमाल मचा दिया है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर शिवांगी (Shivangi Joshi) के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि ये वीडियो शूटिंग के लोकेशन की है.

इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि सीरत और कार्तिक की सगाई हो रही होती है इसलिए शिवांगी (Shivangi Joshi) और कार्तिक दोनों ही हैवी ड्रेसअप किए हुए होते हैं. शिवांगी ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ होता है वहीं मोहसिन खान (Mohsin Khan)  शोरवानी में नजर आ रहे हैं. दोनों के आस-पास बैंड बाजे वाले भी खड़े दिखाई दे रहे हैं. शूटिंग की तैयारी चल रही होती है इसी बीच शिवांगी जमकर डांस करना शुरू कर देती हैं. मोहसिन खान (Mohsin Khan) भी उन्हें देखते रह जाते हैं. शिवांगी पहले तो अपने डांस मूव्स से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं फिर वे हंसना शुरू कर देती हैं. शिवांगी के इस डांस वीडियो को प्रोडक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फैंस के इस वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो की बात करें को फैंस ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वे नायरा के रोल को फिर से रिक्रिएट करें, क्योंकि वे सीरत से ज्यादा नायरा को पसंद करते हैं. फैंस को अब जल्द ही नए ट्वीस्ट मिलने वाले हैं. वहीं अब शो में एक्टर करन कुंद्रा की धमाकेदार एंट्री दिखाई जाएगी. वे इस शो में रणबीर के किरदार में नजर आएंगे.