शहनाज गिल ने जब गाया ‘इतनी मोहब्बत करो ना’ गाना, सिद्धार्थ शुक्ला ने यूं दिया था रिएक्शन...देखें Video

सिद्धार्थ और शहनाज, जो कि अपने चाहने वालों के बीच ‘सिडनाज’ से फेमस हैं, दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी. इस शो पर दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे.

शहनाज गिल ने जब गाया ‘इतनी मोहब्बत करो ना’ गाना, सिद्धार्थ शुक्ला ने यूं दिया था रिएक्शन...देखें Video

शहनाज गिल ने गाया गाना

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से फैन्स के साथ-साथ उनके घरवाले भी सदमे में हैं. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने बीते दिनों उन सभी का हाथ छोड़ दिया, जो उनसे प्यार करते थे. खासकर सिद्धार्थ के निधन से शहनाज पर बुरा असर पड़ा है. वे इस बात को मान ही नहीं पा रही हैं कि उनके प्यारे दोस्त अब इस दुनिया में नहीं रहे. सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के बहुत अच्छे दोस्त थे और दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती थी. शहनाज ने तो ये तक एक्सेप्ट कर लिया था कि वे सिद्धार्थ से प्यार करती हैं.

सिद्धार्थ और शहनाज, जो कि अपने चाहने वालों के बीच ‘सिडनाज' से फेमस हैं, दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी. इस शो पर दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. बिग बॉस में शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक गाना भी गाया था, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यही लग रहा है जैसे शहनाज सिद्धार्थ को अपनी फीलिंग्स बता रही हैं. वीडियो में सना को ‘बोल दो ना जरा' गाना बड़े ही खूबसूरती के साथ गाते हुए देखा जा सकता है.


सिद्धार्थ और शहनाज के फैन पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में जब शहनाज गाना गा रही होती हैं तो सिद्धार्थ का रिएक्शन देखने लायक है. वे बस प्यार से अपनी सना को निहार रहे हैं. इस पुराने वीडियो पर फैन्स की भी खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोग इसे जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com