शहनाज गिल ने फैन्स को देख सीढ़ियों पर लगाई दौड़, बोलीं- पक्का मिलूंगी

शहनाज गिल इन दिनों एक बार फिर अपनी सादगी और मासूम अंदाज से अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. हाल ही में शहनाज गिल को ब्रह्म कुमारी ने सम्मनित किया था.

शहनाज गिल ने फैन्स को देख सीढ़ियों पर लगाई दौड़, बोलीं- पक्का मिलूंगी

शहनाज गिल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनके अंदाज ने तो फैन्स को दीवाना बना दिया है. जब से शहनाज बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी हैं. वे लोगों की जुबान पर छाई रहती हैं,  बीते दिनों सलमान खान को गले लगाने वाला उनका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया था. वहीं हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो और सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे जैसे ही ब्रह्म कुमारी से मिलकर बाहर आती हैं तो वहां उनका पैपराजी बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं इतने में वे उन्हें देखकर सीढ़ियों पर दौड़ लगाती हैं.

शहनाज गिल इन दिनों एक बार फिर अपनी सादगी और मासूम अंदाज से अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. हाल ही में शहनाज गिल को ब्रह्म कुमारी ने सम्मनित किया था. इसलिए शहनाज इस खास इवेंट का हिस्सा बनी थीं. वहीं जैसे ही वे इस इवेंट से बाहर आती हैं पैपराजी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं. वहीं सभी को बाहर खड़ा देख शहनाज सीढ़ियों पर लंबी दौड़ लगाती हैं. साथ ही वे कहती हैं पक्का मिलूंगी.

आपको बता दें की पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि शहनाज गिल का नाम सलमान खान के साथ इन दिनों खूब जोड़ा जा रहा है. क्योंकि शहनाज अब सलमान खान के साथ फिल्मों में अपने पैर जमाने जा रही हैं और उनके फैन्स को भी शहनाज की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है बता दें की शहनाज की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए मोटी फीस ले रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में जुटे कार्तिक आर्यन, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई तस्‍वीर