शहनाज गिल के लेटेस्ट फोटोशूट ने जीत लिया फैंस का दिल, चंद मिनट में वायरल हुईं तस्वीरें

शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वनपीस में शहनाज अपने फैंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल के लेटेस्ट फोटोशूट ने जीत लिया फैंस का दिल, चंद मिनट में वायरल हुईं तस्वीरें

शहनाज गिल का फोटोशूट वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
  • बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने जीत लिया फैंस का दिल
  • हौंसला रख फिल्म में जल्द आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल का ट्रांसफॉर्म देख उनके फैंस हैरान रह गए हैं. बिग बॉस सीजन 13 के बाद से आए दिनों शहनाज सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं. फिर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमेस्ट्री भी बहुत पसंद की जाती रही है. बीते दिनों उनके थ्रोबैक फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. शहनाज की बचपन की तस्वीर और अब में जमीन असमान का अंतर देखा जा सकता है. फिलहाल तो हाल ही में शहनाज गिल के लेटेस्ट फोटोशूट ने फैन्स का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है.

शाहनाज गिल की इस तस्वीर ने जीत लिया दिल
हाल ही में शहनाज गिल ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों  में देखा जा सकता है कि शहनाज ने बेहद ही खूबसूरत वन पीस कैरी किया हुआ है. साथ ही फ्रिजी हेयर्स और न्यूड मेकअप में उनका अंदाज काबिले तारीफ है. शहनाज की 6 तस्वीरों में वे अलग-अलग पोज करती नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, 'अगर आप सही तरीके से देखें तो आप देख सकते हैं कि पूरी दुनिया एक बगीचा है.' बता दें कि इस तस्वीर को शेयर किए हुए अभी चंद मिनट ही हुए हैं. और अब तक इन तस्वीरों पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं शहनाज
पॉपुलर पंजाबी सिंगर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म का नाम 'हौसला रख' है. इसके अलावा हाल ही में शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'सिलसिला सिडनाज का' में भी देखा गया था.  शहनाज के कई म्यूजिक वीडियो भी इस दौरान रिलीज हुए हैं.