देवोलीना भट्टाचार्य और विशाल सिंह का रोमांटिक डांस वीडियो देख फैंस बोले- क्या बात... 

देवोलीना भट्टाचार्य ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है

देवोलीना भट्टाचार्य और विशाल सिंह का रोमांटिक डांस वीडियो देख फैंस बोले- क्या बात... 

देवोलीना भट्टाचार्य और विशाल सिंह का रोमांटिक डांस वीडियो

नई दिल्ली:

देवोलीना भट्टाचार्य ने अपनी पहचान टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया से बनाई है. इस सीरियल से उन्हें एक नया टैग मिला. लोगों ने उन्हें बेशुमार प्यार दिया, लेकिन जब से देवोलीना बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी हैं उनका अंदाज एक दम बदला नजर आ रहा है. वे पहले से ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आने लगी हैं. फिल्हाल तो इन दिनों वो अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो को लेकर लाइमलाइट में हैं हाल ही में उनका एक डांस वीडियो विशाल सिंह के साथ जमकर वायरल हो रहा है. फैंस का इस वीडियो पर खास रिएक्शन देखा जा सकता है.

देवोलीना भट्टाचार्य ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि देवोलीना विशाल के साथ 'लाखो मिले पर कोई भी तुम सा ना मिला' गाने पर डांस पोज देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है. बता दें कि इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी है तो वहीं दूसरे फैन ने कहा नजर ना लगे. बता दें कि इससे पहले भी दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. इतना ही नहीं दोनों साथ में टीवी सीरियल में काम भी कर चुके हैं.