'हिजाब' पहनने पर ट्रोल हुईं Sana Khan ने दिया करारा जवाब, बोलीं- लोगों से डरते क्यों हो...

सना खान (Sana Khan) ने अपने पति मुफ्ती अनस सैयद द्वारा खींची गई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसपर कई लोगों ने उनके शानदार लुक के लिए उनकी तारीफ की थी, वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने उन्हें 'हिजाब' पहनने की वजह से ट्रोल किया था.

'हिजाब' पहनने पर ट्रोल हुईं Sana Khan ने दिया करारा जवाब, बोलीं- लोगों से डरते क्यों हो...

सना खान (Sana Khan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बिग बॉस 6 की पूर्व प्रतियोगी सना खान (Sana Khan) ने अपने एक्टिंग करियर को छोड़कर मानवता की सेवा करने का फैसला कर सभी को चौंका दिया था. इसके बाद उन्होंने 20 नवंबर को सूरत के व्यवसायी मुफ्ती अनस सैयद के साथ अपनी शादी की घोषणा कर अपने फैन्स को हैरान कर दिया था. वह भले ही एक्टिंग से दूर हो लेकिन अपनी हर गतिविधि को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं. हालही में सना खान (Sana Khan) ने पति अनस द्वारा खींची गई एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमें सना ने हिजाब पहना हुआ था. उनकी इस तस्वीर पर जहां कई लोगों ने उनके इस लुक के लिए उनकी तारीफ की, तो वहीं उनमें से कई लोगों ने उनके 'हिजाब' पहनने पर उनको काफी ट्रोल किया था. उसी का जवाब देते हुए सना खान ने ट्रोल को करारा जवाब दिया है.


सना खान (Sana Khan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है इस तस्वीर में उन्होंने हिजाब पहना हुआ है और कैप्शन में लिखा है, 'सुनो...! लोगों से डरते क्‍यूं हो? क्‍या तुमने ये आयत नहीं पढ़ी. 'अल्‍लाह जिसे चाहे इज्‍जत देता है और अल्‍लाह जिसे चाहे जिल्‍लत देता है. कभी इज्‍जतों में जिल्‍लत छुपी होती है और कभी जिल्‍लतों में इज्‍जत.  सोचना और समझना हमें है कि हम कौन से रास्‍ते पे हैं और असल मायने में हम किस चीज के हकदार बन रहे हैं. उनकी इस पोस्ट को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उनका सपॉर्ट भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक यूजर ने उनकी तस्वीर को काट दिया था, जिससे उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की गई थी और पूछा था, 'आखिर इतनी पढ़ाई की क्या जरूरत है अगर आपको हिजाब पहनना ही है. जिसपर सना ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहा 'मेरे भाई, जब परदे में रहके मैं अपना व्यवसाय कर सकती हूं, मेरे पास अच्छे ससुराल वाले और पति हैं मुझे और क्या चाहिए. सबसे बड़ा अल्लाह है जो हर तरह से मेरी रक्षा कर रहे हैं, 'अल्हम्दुलिल्लाह'.