Sana Khan के पति ने उन्हें बुर्ज खलीफा पर कराया ब्रेकफास्ट, पिलाई 'गोल्ड प्लेटेड' कॉफी- देखें Photos

सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में वह दुबई के बुर्ज खलीफा में बैठी नजर आ रही हैं. गोल्ड प्लेटेड कॉफी पी रही हैं.

Sana Khan के पति ने उन्हें बुर्ज खलीफा पर कराया ब्रेकफास्ट, पिलाई 'गोल्ड प्लेटेड' कॉफी- देखें Photos

सना खान (Sana Khan) को बुर्ज खलीफा में मिला यह खास सरप्राइज

नई दिल्ली :

सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में वह दुबई के बुर्ज खलीफा में बैठी नजर आ रही हैं. बुर्ज खलीफा में सना खान को उनके पति मुफ्ती अनस सईद ने एक सरप्राइज भी दिया. इस सरप्राइज को सना खान ने अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. यह बुर्ज खलीफा की 122वीं मंजिल पर शानदार ब्रेकफास्ट था. यही नहीं, इन फोटो में सना खान (Sana Khan) गोल्ड प्लेटेड कॉफी पीती नजर आ रही हैं. सना खान की इन फोटो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.

सना खान (Sana Khan) ने बुर्ज खलीफा में ब्रेकफास्ट की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, 'जब आपका पति आपको बुर्ज खलीफा की सबसे ऊपर की मंजिल पर ब्रेकफास्ट का सरप्राइज दे. वह भी गोल्ड प्लेटेड कॉफी.' इस तरह सना खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटो में गोल्ड प्लेटेड कॉफी को भी देखा जा सकता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सना खान (Sana Khan) ने नवंबर 2020 में मुफ्ती अनस सईद से शादी की थी. सना खान ने इंस्टाग्राम के जरिये अपनी शादी खबर दी थी, और उनकी शादी की खबर और फोटो दोनों ही जमकर सुर्खियों में रहे थे. सना खान और मुफ्ती अनस सईद हनीमून के लिए कश्मीर गए थे, और दोनों की वहां फोटो और वीडियो भी फैन्स ने खूब पसंद किए थे.