Bigg Boss 17 Eviction: हो गया खुलासा, 8 में से इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर

Sana Khan Evicted: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते कौन घर से बाहर हुआ है उस कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है.

Bigg Boss 17 Eviction: हो गया खुलासा, 8 में से इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर

Sana Khan Evicted: बिग बॉस से बाहर हुईं सना खान

नई दिल्ली:

Sana Khan Evicted: बिग बॉस 17 का ये हफ्ता काफी दिलचस्प रहा. जहां आठ कंटेस्टेंट  पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार, सना रईस खान और अरुण माशेट्टी नॉमिनेट हुए तो वहीं ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिला. इतना ही नहीं अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेशन से बचने के लिए हुए इम्यूनिटी टास्क में अरुण माशेट्टी सफल हुए. इसके चलते अगले हफ्ते वह नॉमिनेशन से सेफ रहेंगे. लेकिन इस हफ्ते कौन इविक्ट हुआ है. यह अभी तक पता नहीं चला है. लेकिन हमें पता चल गया है कि कौनसा कंटेस्टेंट इस हफ्ते बिग बॉस 17 से बाहर हुआ है. 

शो से जुड़ी खबरों के मुताबिक, इस हफ्ते सना रईस खान बिग बॉस के घर से विदाई लेने वाली दुर्भाग्यशाली कंटेस्टेंट हैं. वहीं उनका 8 हफ्ते तक चलने वाला सफर खत्म हो गया.

दरअसल, कहा जा रहा है कि आठ कंटेस्टेंट में से सना रईस खान को कम वोट मिलने के कारण वह शो से बाहर कर दिया गया. जबकि इस हफ्ते मुनव्वर फारुकी को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं. हालांकि यह अभी ऑफिशियल नहीं है. लेकिन फैंस अरुण माशेट्टी के निकलने के कयास लगा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इस हफ्ते घर में सना रईस खान ने राशन को आधा करके घर में दो दिन काम ना करने का बिग बॉस का ऑफर कबूल किया था, जिसके कारण घर में काफी हंगामा भी देखने को मिला था.