अब्दु रोजिक को गोद में लेकर डांस करते दिखे सलमान खान, दोनों ने 'ओह ओह जाने जाना' गाने पर किया मजेदार डांस

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 से तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक काफी मशहूर हुए हैं. उन्होंने इस शो में अपने मस्ती-मजाक वाले व्यवहार से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. अब्दु रोजिक सलमान खान के काफी बड़े फैंस भी हैं. वहीं भाईजान भी उन्हें खूब मानते हैं.

अब्दु रोजिक को गोद में लेकर डांस करते दिखे सलमान खान, दोनों ने 'ओह ओह जाने जाना' गाने पर किया मजेदार डांस

अब्दु रोजिक को गोद में लेकर डांस करते दिखे सलमान खान

नई दिल्ली:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 से तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक काफी मशहूर हुए हैं. उन्होंने इस शो में अपने मस्ती-मजाक वाले व्यवहार से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. अब्दु रोजिक सलमान खान के काफी बड़े फैंस भी हैं. वहीं भाईजान भी उन्हें खूब मानते हैं. इस बीच सलमान खान और अब्दु रोजिक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता तजाकिस्तान के सिंगर को अपनी गोद में लेकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

वीडियो में अब्दु रोजिक ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं, जबकि सलमान खान कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. वीडियो में अब्दु रोजिक सलमान खान की 'प्यार किया तो डरना क्या' फिल्म का गाना 'ओह ओह जाने जाना' गाने पर डांस कर रहे हैं. वहीं सलमान खान उनके साथ गाने को गा रहे हैं. वीडियो में डांस करते हुए अभिनेता अब्दु रोजिक को अपनी गोद में ले लेते हैं और फिर डांस करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर सलमान खान और अब्दु रोजिक का यह मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि अब्दु रोजिक और साजिद खान की दोस्ती बिग बॉस 16 में काफी हिट रही थी. जब अब्दु रोजिक घर से बाहर हुए थे तो साजिद खान खूब रोए थे. इस तरह साजिद खान और अब्दु रोजिक की दोस्ती को खूब पसंद किया गया था. अब्दु रोजिक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और उन्होंने हाल ही में अपना एक गाना भी रिलीज किया है. यही नहीं कुछ समय अब्दु रोजिक का एक पुराना वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह सड़क पर गाना गाते नजर आए थे. इस वीडियो को देखकर समझ आ जाता है कि वह किस पृष्ठभूमि से यहां तक पहुंचे हैं.