शादी से है Race का डायरेक्ट कनेक्शन, जानें कब घोड़ी चढ़ेंगे सलमान खान?

Race 3 के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान एक टॉक शो के होस्ट ने सलमान खान से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब जानने के लिए दर्शक सालों से बेताब हैं. 

शादी से है Race का डायरेक्ट कनेक्शन, जानें कब घोड़ी चढ़ेंगे सलमान खान?

ईद के मौके पर रिलीज होगी सलमान खान की Race 3

खास बातें

  • 'रेस 3' के प्रमोशन में बिजी सलमान
  • 'बाबा की चौकी' में टीम के साथ हुए शामिल
  • ईद के मौके पर रिलीज होगी 'रेस 3'
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों ईद पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म 'रेस 3' का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. एक्शन से भूरपूर 'रेस' फ्रेंचाइजी की इस तीसरी फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम नजर आएंगे. हाल ही में सलमान पूरी टीम के साथ एमीटीवी बीट्स के शो 'बाबा की चौकी' में शामिल हुए. यहां शो के होस्ट ने सलमान खान से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब जानने के लिए दर्शक सालों से इंतजार कर रहे हैं. 

क्यूट बच्चे ने सलमान की एक्ट्रेस को गले लगाने से किया इनकार, भाईजान ने कर दिया ये जबरदस्त काम

'बाबा की चौकी' के होस्ट ने फिल्म 'रेस' को स्टार्स की शादी से जोड़ा. उन्होंने 'रेस 3' के स्टार्स को बताया कि जिस जिस ने 'रेस' किया है, उनकी शादी हो चुकी है. बात बिपाशा बसु की हो या फिर सैफ अली खान की, तो 'रेस 3' के बाद किसकी शादी होगी? जब यह सवाल होस्ट ने सलमान से पूछा तो मजाकिया लहजे में सलमान कहते हैं कि तुम शादी की बात करते हो या बर्बादी की. क्योंकि हमको ऐसा लगता है कि सबकी बर्बादी हुआ है. बता दें, यह एपिसोड 8 जून को टेलिकास्ट होगा.

देखें, शो का प्रोमो

 

(@salmankhanteamturkey) on

बॉबी देओल का छलका दर्द, बताया किस वजह से नहीं मिल पा रही थीं फिल्में

'किक' की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलीन की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है. फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार शामिल हैं.

देखें, Race 3 का ट्रेलर...


जैकलीन फर्नांडिज ने कुछ ऐसे मटकाई कमर, डांस रिहर्सल का वीडियो Viral

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है. 'रेस 3' को रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान की 'रेस 3' ईद यानी 15 जून को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com