सलमान खान से बहस कर बैठीं शहनाज, बोलीं-आपकी बात नहीं मानूंगी, फिर भाईजान ने यूं लगाई क्लास- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को जमकर झाड़ लगाई है.

सलमान खान से बहस कर बैठीं शहनाज, बोलीं-आपकी बात नहीं मानूंगी, फिर भाईजान ने यूं लगाई क्लास- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की हरकतों ने सलमान खान (Salman Khan) को नाराज कर दिया है. शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टाक सलमान खान पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल से गुस्से में है. बिग बॉस 13 का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान शहनाज गिल से सख्ती से पेश आ रहे हैं. कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो क्लिप को शेयर किया है. इस वीडियो पर लोगों के भी खूब रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

अजय देवगन ने JNU मामले पर तोड़ी चुप्पी, Tweet कर कही यह बात...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान (Salman Khan), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर गुस्सा हो रहे हैं, जिसके बाद वो कहती दिख रही हैं कि मैं आपकी बात भी नहीं मानूंगी. शहनाज के इतना कहते ही शो के होस्ट सलमान खान भड़क उठते हैं और कहते हैं कि मैं तुम्हारे साथ हमेशा ही अच्छे से पेश आया हूं. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि सलमान खान, शहनाज गिल से कह रहे हैं कि बंद करो ये सिर पीटकर रोना धोना. शहनाज गिल इस पर घर से जाने की बात कहती हैं.

'छपाक' पर दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, वकील अपर्णा भट्ट को श्रेय दिए बिना फिल्म रिलीज करने पर लगाई रोक

सलमान खान (Salman Khan) ने बाद में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को यह समझाया कि तुम इससे सतर्क रहो क्योंकि यह तुम्हारे प्यार में पड़ गई है. बिग बॉस 13 के इस वीडियो क्लिप ने दर्शकों के मन में यह जिज्ञासा पैदा कर दी है कि शो में आगे क्या होने वाला है. बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो क्लिप आज होने वाले वीकेंड का वार का है. इस  वीडियो में सलमान खान ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को शो से जाने तक को कह दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...