आठ साल तक किसी भी शादी में नहीं जा पाई थीं टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

साक्षी तंवर यानी ‘कहानी घर घर की’ टीवी शो की पार्वती. टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है. इस शो से उन्हें घर घर में जाना जाने  लगा.

आठ साल तक किसी भी शादी में नहीं जा पाई थीं टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

8 सालों से किसी शादी में नहीं जा पाईं साक्षी तंवर

नई दिल्ली :

साक्षी तंवर यानी ‘कहानी घर घर की' टीवी शो की पार्वती. टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है. इस शो से उन्हें घर घर में जाना जाने  लगा. हाल में एक्ट्रेस में खुलासा किया कि वह 8 सालों तक किसी शादी में नहीं जा पाईं, क्योंकि वह 8 साल तक शो की शूटिंग कर रही थीं और उन्हें समय ही नहीं मिला. साक्षी ने कहा, टेलीविजन में बहुत व्यस्त शेड्यूल होता है. लेकिन मैंने जो सीखा है, वह यह है कि आपके काम सहित हर चीज में संतुलन होना चाहिए.

एक समय था, जब मेरा काम ही सब कुछ था. जब मैं कहानी घर- घर की की शूटिंग कर रही थी, तो मैं उन आठ वर्षों से केवल यही कर रही थी. मैं किसी भी शादी में शामिल नहीं हुई, मुझे समय नहीं मिला. उन्होंने आगे कहा, तो मुझे लगता है कि अब, जिस दौर में मैं हूं, काम महत्वपूर्ण है, लेकिन यह केवल मेरे जीवन का एक हिस्सा है. अब मैं वह काम करने की कोशिश करती हूं जो मेरे जीवन में फिट बैठता है. जहां मैं अपनी बेटी और अपने परिवार के साथ रह सकती हूं. मैं उसके स्कूल जाना चाहती हूं, मैं उसे छोड़ना चाहती हूं और उसे हर दिन लेना चाहती हूं. मुझे लगता है कि कोविड -19 ने हम सभी को बहुत कुछ सिखाया है. 

एकता कपूर का शो कहानी घर घर की 16 अक्टूबर, 2000 से 9 अक्टूबर, 2008 तक चला. यह शो पार्वती और ओम के जीवन पर केंद्रित था जो एक संयुक्त परिवार में रहते थे. दोनों को आदर्श बहू और बेटे के रूप में दिखाया गया था. इसमें अली असगर, अनूप सोनी, श्वेता कवात्रा और अचिंत कौर जैसे एक्टर्स भी थे. 
 

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com