'गुम हैं किसी के प्यार में' के डॉक्टर सत्या से शादी करने के बाद सातवें आसमान पर पहुंची सई! आयशा सिंह ने शेयर की तस्वीरें और VIDEO

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में का हाल ही में नया प्रोमो रिलीज हुआ था, जिसमें पाखी से विराट तलाक लेता है तो वहीं सई, डॉक्टर सत्या से शादी करती हुई दिखती है. सई यानी आयशा सिंह ने नई अपडेट फैंस के साथ शेयर की है.

'गुम हैं किसी के प्यार में' के डॉक्टर सत्या से शादी करने के बाद सातवें आसमान पर पहुंची सई! आयशा सिंह ने शेयर की तस्वीरें और VIDEO

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: आयशा सिंह ने हर्षद अरोड़ा के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: स्टार प्लस का सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में को फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. वहीं डॉक्टर सत्या की एंट्री से सई के फैंस के दिल में अरमान जाग गए हैं. इसी बीच शो का नया प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें विराट जहां पाखी को तलाक देने का फैसला करता दिख रहा है तो वहीं सई को अपनी जिंदगी में वापस लाने का फैसला करता है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट आता है जब सई, डॉक्टर सत्या से मंदिर में शादी कर लेती है. इसी बीच सई यानी आयशा सिंह ने सोशल मीडिया पर भी अपनी खुशी जाहिर की है, जो फैंस को भी खुश कर देगी. 

सई का किरदार निभाने वाली आयशा सिंह ने अपनी एक वीडियो और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मराठी दुल्हन बनकर बेहद खुश नजर आ रही हैं. वहीं उनकी खूबसूरती फैंस को एंटरटेन कर रही है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर सई के फैंस कमेंट करते हुए और हार्ट इमोजी शेयर करते दिख रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई वीडियो में उनके पति डॉक्टर सत्या यानी हर्षद अरोड़ा नजर आ रहे हैं, जो दुल्हे के गेटअप में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों अपने लुक को फ्लॉन्ट कर रहे हैं. 

वीडियो को देखकर फैंस कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सई के फैसले से बेहद खुश हूं. तुम्हें विराट के पास वापस नहीं जाना चाहिए. दूसरे ने लिखा, बेहद खूबसूरत. वहीं कई फैंस ने उन्हें विराट से अलग ना होने की गुजारिश की है. इसके अलावा फैंस ने हार्ट इमोजी भी शेयर की है. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैंक की बात करें तो पाखी के इल्जामों से बचने में सत्या ने सई की मदद की है, जिसके बाद दोनों की दोस्ती गहरी हो गई है. वहीं खबरों की मानें तो सई, विराट के बजाय सत्या को चुनने का फैसला लेने का कारण और कोई नहीं बल्कि पाखी होगी. क्योंकि वह नही चाहती कि वह विनायक और पाखी को दूर करे.

अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट के दूसरे दिन प्रियंका-निक, गौरी-सुहाना-आर्यन ने जलवा बिखेरा