रुपाली गांगुली ने बेटे की करवाई ऑनस्क्रीन बेटी आध्या से मुलाकात, 'दीदी' बोलने पर 13 साल की ऑरा ने टीवी की मम्मी को यूं दिया जवाब

अनुपमा सीरियल एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने ऑनस्क्रीन बेटी आध्या यानी औरा भटनागर से रियल लाइफ बेटे रुद्रांश की मुलाकात करवाई है.

रुपाली गांगुली ने बेटे की करवाई ऑनस्क्रीन बेटी आध्या से मुलाकात, 'दीदी' बोलने पर 13 साल की ऑरा ने टीवी की मम्मी को यूं दिया जवाब

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने औनस्क्रीन बेटी और ऑफस्क्रीन बेटे की करवाई मुलाकात

नई दिल्ली:

अनुपमा सीरियल की कहानी इन दिनों आध्या यानी छोटी अनु, अनुज और श्रुति के इर्दगिर्द घूम रही है. वहीं इन किरदारों को अदा करने वाले रुपाली गांगूली, गौरव खन्ना और औरा भटनागर भी फैंस का दिल जीत रहे हैं. इसी बीच रुपाली गांगुली ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी आध्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस औरा भटनागर से बेटे रुद्रांश की मुलाकात करवाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस एक्ट्रेस को अगली बड़ी एक्ट्रेस कहते हुए नजर आ रहे हैं.

सामने आया वीडियो एक फैनपेज पर शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया, OMG वह औरा दीदी कह रहा है. रुद्र और उनकी मम्मी का फनी मोमेंट. क्लिप में रुपाली गांगुली बेटे रुद्रांश के साथ औरा भटनागर से मिलने पहुंचती हैं. जहां रुपाली गांगुली बेटे से मिलवाते समय कहती हैं, यह मेरा रुद्रांश है. इसी बीच वह शर्माता नजर आता है. 

आगे क्लिप में रुपाली कहती हैं, यह है औरा दीदी. इस पर एक्ट्रेस जवाब में कहती हैं, दीदी मत बुलाओ. रुपाली कहती हैं, आप 13 साल की हो गई हैं ना. और यह 11 साल का होगा. इस पर औरा फिर भी कहती हैं कि दीदी मत बुलाओ. इस पर एक्ट्रेस और उनके बेटे रुद्रांस मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, रुद्रांश ने अपने लिए लड़की ढूंढ ली है. दूसरे यूजर ने लिखा, सो क्यूट माशाअल्लाह. तीसरे यूजर ने लिखा, रुद्रांश ने अपने लिए लड़की ढूंढ ली है रुपाली मैम. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun