रुपाली गांगुली ने सारा अली खान के सॉन्ग 'Chaka Chak' पर धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- क्या बात है सुपर्ब...Video वायरल

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'Chaka Chak' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

रुपाली गांगुली ने सारा अली खान के सॉन्ग 'Chaka Chak' पर धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- क्या बात है सुपर्ब...Video वायरल

रुपाली गांगुली ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर उनके अंदाज और स्टाइल को काफी पसंद किया जाता है. रुपाली इस समय स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' में मुख्य किरदार निभा रही हैं, जिसमें उनके किरदार को भी काफी सराहा जाता है. इसी के साथ वो अपने फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें ट्रेंड में चल रहे सारा अली खान के सॉन्ग 'Chaka Chak' पर जोरदार डांस कर रही हैं. इसी के साथ उनके लुक की बात करें तो पिंक कलर का खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ है और उसके साथ एक प्यारा सा नेकपीस केरी किया है.

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उनके कैप्शन में लिखा है 'मेरे भाई का गाना है, डांस तो बनता है...आगे बढ़ो और चाका चक हुकस्टेप को फिर से बनाएं'. इसी के साथ फैन्स भी उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'So beautiful sweet sweet', तो किसी ने लिखा है 'अमेजिंग'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो 'कहानी घर-घर की', 'संजीवनी' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो 'अनुपमा' में मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. शो में उनके किरदार को फैन्स खूब पसंद करते हैं.