Rupali Ganguly हुईं कोरोना से संक्रमित, टीवी की Anupamaa बोलीं- यह क्या हुआ, कैसे हुआ, कब हुआ...

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों वनराज और अनुपमा के तलाक का प्रकरण चल रहा है. लेकिन इसी बीच सीरियल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर नहीं आई है. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं.

Rupali Ganguly हुईं कोरोना से संक्रमित, टीवी की Anupamaa बोलीं- यह क्या हुआ, कैसे हुआ, कब हुआ...

अनुपमा (Anupamaa) की रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कोरोना वायरस से संक्रमित

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों वनराज और अनुपमा के तलाक का प्रकरण चल रहा है. लेकिन इसी बीच सीरियल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर नहीं आई है. अनुपमा की लीड एक्ट्रेस और अनुपमा यानी रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. इस बात की जानकारी रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम (Rupali Ganguly Corona Positive) पोस्ट के जरिये दी है. इस तरह टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के मामले लगातार बढ़ते ही जा रही हैं. 

Anupamaa: तीन दिन बचे हैं अनुपमा और वनराज के तलाक को, गुस्से में है काव्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है और लिखा है, 'मां कोरोना देवी, तू है कि नहीं (बहुत ही मामूली लक्षण). यह क्या हुआ कैसे हुआ कब हुआ. जब हुआ तब हुआ...छोड़ो ये न पूछो. यह कुछ इस तरह का पॉजिटिव है जो मैं बिल्कुल भी नहीं चाहती थी. अपना ध्यान रखे और सुरक्षित रहें सभी लोग, मेरे परिवार और अनुपमा परिवार पर अपना प्यार बरसाते रहें. आपको और रुद्रांश को डाउन करने के लिए सॉरी, इसके साथ ही पूरी यूनिट से भी सॉरी. राजन शाही आप सारी एहतियात बरत रहे थे पता नहीं कहां से कैसे हो गया...मैंने खुद को अपने परिवार और अन्य लोगों से दूर कर क्वारंटीन कर लिया है. परिवार का भी टेस्ट हुआ है और नतीजों का इंतजार है...अपनी दुआओं में उन्हें याद रखना. यूनिट का भी टेस्ट हो रहा है. हमारे लिए दुआ करना.'