Anupamaa: तीन दिन बचे हैं अनुपमा और वनराज के तलाक को, गुस्से में है काव्या

Anupamaa: टीवी सीरियल 'अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode)' में तलाक की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. अनुपमा और वनराज तीन दिनों में कानूनी रूप से अलग हो जाएंगे...

Anupamaa: तीन दिन बचे हैं अनुपमा और वनराज के तलाक को, गुस्से में है काव्या

Anupamaa: जल्द अलग हो जाएंगे अनुपमा और वनराज

नई दिल्ली :

टीवी सीरियल 'अनुपमा (Anupamaa)' में तलाक की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. अनुपमा और वनराज तीन दिनों में कानूनी रूप से अलग हो जाएंगे, लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं थे. एक बार जब वनराज को वकील से रिमाइंडर लेटर मिला, तो दंपती ने एक-दूसरे के प्रति अपनी हार्दिक भावनाएं व्यक्त कीं और साझा किया कि यह उन्हें अंदर ही अंदर खटक रहा है, लेकिन फिर भी उन्होंने परिवार के लिए एक खुश चेहरा रखा. बा और पाखी ने योजना बनाई है कि वे पूरे परिवार को एक छोटी पिकनिक पर जाने के लिए कहेंगे, लेकिन उनका वास्तविक इरादा सिर्फ अनुपमा और वनराज को भेजना है ताकि वे एक साथ क्वालिटी समय गुजार सकें. अनुपमा को लगता है कि उनके पास साथ-साथ रहने के लिए कुछ दिन हैं और उन्हें पिकनिक पर जाकर परिववार के साथ अच्छा सम गुजारना चाहिए.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू पर चढ़ा 'भांग' का खुमार, फिर यूं जमकर किया 'बलम पिचकारी' पर डांस- देखें Video
 


वनराज बाद में अनुपमा (Anupamaa) से कहता है कि उसे उसकी आदत हो गई है, और तलाक फाइनल होने के बाद भी उसे दूर करने में उसे लंबा समय लगेगा. अनुपमा और वनराज दोनों को तब पता चलता है कि उन्होंने पहले कभी एक-दूसरे से बात नहीं की थी, लेकिन जब से उनके बीच बात बिगड़ गई, तब से वे एक-दूसरे को लकर ज्यादा खुल गए हैं. इस बीच, काव्या वनराज को कुछ लहंगे की फोटो भेजती है और उसे बताती है कि वह उनकी शादी के लिए तैयार है. वह उसे बताती है कि उसे किसी भी चीज की चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह हर चीज का ध्यान रखेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Episode) में हम देखेंगे कि अनुपमा और वनराज एक साथ बाइक पर पिकनिक पर जाते हैं. जहां परिवार उन्हें अलविदा कहता है, वहीं काव्या को यह देखकर गुस्सा आता है. आगे क्या होगा? क्या अनुपमा और वनराज अपना तलाक रोक देंगे? काव्या उनके साथ पिकनिक पर जाने पर कैसे प्रतिक्रिया देंगी? इस तरह के कुछ दिलचस्प सवाल और उनके जवाब आने वाले एपिसोड में मिलेंगे. 'अनुपमा (Anupamaa)' में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और अल्पना बुच (Alpana Buch) लीड रोल में हैं.