आग से खेलती नजर आईं Rubina Dilaik, फैन्स बोले- शेरनी...बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

रुबीना दिलैक का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में बॉस लेडी खेल खेलती नजर आ रही हैं.

आग से खेलती नजर आईं Rubina Dilaik, फैन्स बोले- शेरनी...बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

यूं खेल खेलती नजर आईं रुबीना दिलैक

खास बातें

  • यूं फायर से खेलती दिखीं रुबीना दिलैक
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • जल्द फिल्मों में नजर आएंगी बॉस लेडी
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत 'छोटी बहू' सीरियल से की थी. जिसमें उनका देसी लुक देखने को मिला था. रुबीना का देसी लुक फैंस के दिलों को छू जाता है. हाल ही में उन्होंने साड़ी में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे फायर से खेल खेलती नजर आ रही हैं. उनका ये मैजिकल वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.


यूं फायर से खेलती दिखीं रुबीना दिलैक
रुबीना (Rubina Dilaik Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे देसी लुक में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वे फायर के साथ मैजिक करती भी दिखाई  दे रही हैं फैंस को बॉस लेडी का ये अंदाज काफी पंसद आ रहा है. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

जल्द फिल्मों में नजर आएंगी बॉस लेडी 
रुबीना (Rubina Dilaik) के वर्कफ्रंट की बात करें को हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो 'भीग जाऊंगा' रिलीज हुआ था. इतना ही नहीं रुबीना दिलैक अब जल्द ही फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही हैं उन्होंने फिल्म 'अर्ध' 'Ardh' की पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com