रुबीना दिलैक ने दिखाया अपना नया टैलेंट बिना पलक झपकाए गाया पूरा गाना, देखें Video

'बिग बॉस 14' की विनर और टीवी की किन्नर बहू रूबीना दिलैक अपनी स्टनिंग और स्टाइलिश अदाओं से फैंस के होश उड़ाने का काम करती हैं. रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक एंटरटेनिंग वीडियो शेयर किया है.

रुबीना दिलैक ने दिखाया अपना नया टैलेंट बिना पलक झपकाए गाया पूरा गाना, देखें Video

रुबीना दिलैक ने दिखाया अपना नया टैलेंट बिना पलक झपकाए गाया पूरा गाना

नई दिल्ली:

इसमें कोई डाउट नहीं है कि 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक क्यूटनेस की क्वीन हैं. रुबीना की दिलकश तस्वीरें फैंस की धड़कनें तेज कर देती हैं तो उनके एंटरटेनिंग वीडियो भी फैंस के चेहरे पर स्माइल ले आते हैं. यही वजह है कि फैंस को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है. रुबीना इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं और उनके वेकेशन की तस्वीरें इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा रही हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों से रुबीना की बिकनी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं अब एक बार फिर रुबीना का एकदम अलग और क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसमें वो बिना पलक झपकाए वीडियो बनाती हुई नजर आ रही हैं.

रुबीना ने आईज ब्लिंक किये बिना गया गाना

'बिग बॉस 14' की विनर और टीवी की बहू रुबीना दिलैक अपनी स्टनिंग और स्टाइलिश अदाओं से फैंस के होश उड़ाने का काम करती हैं. रुबीना की सिजलिंग तस्वीरें जहां एक तरफ फैन का दिल जीत लेती हैं तो वहीं उनका लेटेस्ट एंटरटेनिंग वीडियो फैंस को मुस्कुराने पर मजबूर कर देते हैं. रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक एंटरटेनिंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना बिना पलक झपकाए गाना गाती नजर आ रही हैं. दरअसल इंस्टाग्राम पर एक ऐसा चैलेंजिंग इंस्टा रील है जो बिना आईज ब्लिंक किए वीडियो बनाने का चैलेंज देता है. रुबीना ने उसी चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अपनी पलकों को बिना झपकाए 'स्कूबी डू पा पा पा' गाना गाया है और मस्ती भरे अंदाज में डांस भी किया है. इस वीडियो में रुबीना बेड पर लेटी हुई हैं और इंस्टाग्राम रील शूट कर रही हैं. उनकी आंखों पर काला चश्मा है और बंधे हुए बालों में स्कार्फ बंधा हुआ है. ब्लैक कलर के टॉप में रुबीना हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं. इस क्यूट लुक में रुबीना का स्वैग काबिले तारिफ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले रुबीना अपना काला चश्मा उतारती हैं और फिर चैलेंज एक्सेप्ट कर अपना स्वैग दिखती हैं.

फैंस ने पकड़ा, बोले- एक बार किया आईज ब्लिंक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना दिलैक की हर अदा, हर अंदाज को फैंस बड़ी बारीकी से देखते हैं और पसंद भी करते हैं. यही वजह है कि उनकी खूबसूरती से लेकर उनके आउटफिट्स तक फैंस हर चीज के दीवाने हैं. हालांकि कई बार फैंस की ये गहराई सेलिब्रिटीज़ की छोटी से छोटी गलतियां भी पकड़ लेती हैं. रुबीना ने अपना ये चैलेंजिंग वीडियो जैसे ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया. फैंस ने बहुत ही गहराई से रुबीना का ये वीडियो देखा और उसमें हुई चूक का पता भी लगा लिया. दरअसल ये चैलेंज बिना पलक झपकाए गाना गाने का था, लेकिन रुबीना ने इस वीडियो में एक बार अपनी आईज ब्लिंक की है, ये रुबीना के फैंस ने नोटिस किया और कई सारे फैंस ने कमेंट बॉक्स पर रुबीना को बताया भी. उनके एक फैन ने लिखा, 'आपने एक बार अपनी आईज ब्लिंक की है. वहीं एक फैन ने उन्हें एडोरेबल तो दूसरे फैन ने बॉस लेडी बताया. महज़ 1 घंटे में ही रुबीना के इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.